ताज़ा खबर
 

IPL 2016: गुजरात ने मुंबई को 6 विकेट से हराया

Live Cricket Score GL vs MI: गुजरात के अभी 13 मैचों में आठ जीत से 16 अंक हैं जबकि मुंबई के अभी 13 मैचों में सात जीत से 14 अंक हैं और उसका नेट रन रेट माइनस 0.082 है।

Author कोलकाता | May 21, 2016 11:25 PM
Live Cricket score GL vs MI: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा।

गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। केकेआर पर छह विकेट की जीत से गुजरात ने अंतिम चार टीमों में जगह बनाने की अपनी उम्मीदें जगा दी हैं लेकिन अभी छह टीमें इस दौड़ में बनी हुई हैं और इसलिए सुरेश रैना की अगुआई वाली टीम किसी भी तरह के अगर मगर के पचड़े से बचना चाहेगी। गुजरात के अभी 13 मैचों में आठ जीत से 16 अंक हैं और वह सनराइजर्स हैदराबाद के बाद दूसरे स्थान पर काबिज है।

Live Cricket Score GL vs MI

गुजरात लायंस यदि शनिवार को मुंबई को हरा देता है तो सिर्फ प्लेऑफ ही नहीं बल्कि शीर्ष दो टीमों में उसकी जगह भी सुनिश्चित हो जाएगी जिससे उसे फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलेंगे। लेकिन इस मैच में हार से उसकी स्थिति नाजुक हो जाएगी क्योंकि उसका नेट रन रेट माइनस 0.479 है जो प्लेआफ में जगह बनाने की संभावना रखने वाली सभी टीमों में सबसे खराब है।

मुंबई इंडियंस की बात करें तो वह जीत दर्ज करने पर ही प्लेऑफ की संभावना बरकरार रख पाएगा। मुंबई के अभी 13 मैचों में सात जीत से 14 अंक हैं और उसका नेट रन रेट माइनस 0.082 है। रोहित शर्मा की टीम को यदि अंतिम चार में स्थान बनाना है तो इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

गुजरात लायंस बल्लेबाजी:

सुरेश रैना 45 रन बनाकर खेल रहे हैं

9 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 96 रन

मुंबई इंडियंस बल्लेबाजी:

विनय कुमार 1 रन पर नाबाद रहे

20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 172 रन

नीतीश राणा 4 रन बनाकर खेल रहे हैं

5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 45 रन

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App