Live Cricket Score, GL vs KKR, IPL 2016:केकेआर ने दिया गुजरात को दिया 125 रनों का लक्ष्य - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Live Cricket Score, GL vs KKR, IPL 2016:केकेआर ने दिया गुजरात को दिया 125 रनों का लक्ष्य

Live Cricket Score, GL vs KKR, IPL 2016:

Live Cricket Score, GL vs KKR, IPL 2016:

गुजरात लायंस की टीम कप्तान सुरेश रैना की वापसी के साथ आज कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने के इरादे से उतरेगी। अच्छी फॉर्म में चल रहे ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की गैरमौजूदगी से केकेआर को झटका लगा है और लायंस की टीम ग्रीन पार्क में पहली बार हो रहे आईपीएल मुकाबले में इसका फायदा उठाने की कोशिश करेगी। दो बार के पूर्व चैम्पियन केकेआर ने अब तक 12 मैचों में से सात में जीत दर्ज की है जबकि पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

टीम के 14 अंक हैं और गुरुवार (19 मई) के मैच में जीत उसे निश्चित तौर पर प्लेऑफ में जगह दिलाने में करीब पहुंचा देगी। दूसरी तरफ पहली बार आईपीएल में शिरकत कर रही लायंस की टीम के भी 14 अंक हैं लेकिन खराब नेट रन रेट के कारण टीम केकेआर से नीचे चौथे स्थान पर है। टीम के कप्तान रैना का यह होम ग्राउंड है। टीम के अन्य खिलाड़ियों में तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार, एकलव्य द्विवेदी, उमंग शर्मा और अक्षदीप नाथ भी ग्रीन पार्क से जुड़े हैं। इन खिलाड़ियों ने यहां खूब क्रिकेट खेली है और वह इस पिच की बारीकियों को बखूबी जानते हैं। जहां तक ग्रीन पार्क की पिच का सवाल है तो गंगा के किनारे होने के कारण उसमें शुरुआत में नमी रहेगी। पिच क्यूरेटर के मुताबिक पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को शुरुआती ओवरों में पिच से काफी मदद मिलेगी लेकिन जैसे जैसे पिच की नमी कम होगी यह बल्लेबाजी के अनुकूल हो जाएगी।

Live Cricket Scorecard, IPL 2016, GL vs KKR (CLICK HERE)

LIVE IPL UPDATES:

केकेआर ने 20 ओवर्स में 124 रन बनाए 

टीमें इस प्रकार हैं:

गुजरात लायंस : सुरेश रैना (कप्तान), ड्वेन स्मिथ, ब्रैंडन मैकुलम, आरोन फिंच, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, जेम्स फाकनर, इशान किशन, प्रवीण कुमार, धवल कुलकर्णी, शिविल कौशिक, सरबजीत लड्ढा, अमित मिश्रा, आक्षदीप नाथ, ड्वेन ब्रावो, पारस डोगरा, एकलव्य द्विवेदी, शादाब जकाती, प्रदीप सांगवान, जयदेव शाह, उमंग शर्मा, डेल स्टेन, प्रवीण ताम्बे और एंड्रयू टाये ।

कोलकाता नाइटराइडर्स : गौतम गंभीर (कप्तान), रोबिन उथप्पा, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, सूर्यकुमार यादव, साकिब अल हसन, पीयूष चावला, सुनील नारायण, अंकित राजपूत, मोर्ने मोर्कल, क्रिस लिन, कोलिन मुनरो, ब्रैड हाग, शान टैट, जेसन होल्डर, उमेश यादव, शेल्डन जैक्सन, जयदेव उनादकट और राजागोपाल सतीश।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App