ताज़ा खबर
 

अमेरिका में इमरान खान की बेइज्जती, कुमार विश्वास बोले- खैरात में हथियार मिलते हैं, इज्जत नहीं

इमरान खान तीन दिवसीय अमेरिकी यात्रा पर हैं, इस दौरान वह पाकिस्तान के राजनयिक आवास पर ही रुकेंगे।

अमेरिका में इमरान खान भव्य स्वागत नहीं किया गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पहली बार अमेरिका दौरे पर पहुंचे। इस दौरान अमेरिका में उनका भव्य स्वागत नहीं किया गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। इमरान खान तीन दिवसीय अमेरिकी यात्रा पर हैं, इस दौरान वह पाकिस्तान के राजनयिक आवास पर ही रुकेंगे। ट्विटर पर उड़ रहे उनके मजाक के बाद मशहूर कवि और पूर्व आप नेता कुमार विश्वास ने भी इमरान खान का मजाक उड़ाया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, खैरात में हथियार और डॉटलर मिलते हैं इमरान खान साहब, खैरात में इज्जत नहीं मिलती वो कमानी पढ़ती है।गौरतलब है कि इमरान खान शनिवार की शाम तीन दिवसीय यात्रा पर अमेरिका पहुंचे इस दौरान उनके स्वागत के लिए अमेरिकी प्रशासन का कोई बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा। पीएम इमरान खान को मेट्रो में बैठकर होटल जाना पड़ा। खुद पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी अमेरिका में रहने वाले कुछ पाकिस्तानी लोगों के साथ एयरपोर्ट पहुंचे थे।


क्रिकेटर से राजनेता बने 66 वर्षीय इमरान खान ने का बतौर प्रधानमंत्री उनका पहला अमेरिकी दौरा है। वह बिना किसी प्राइवेट या चार्टर्ड विमान से कतर एयरवेज की सामान्य कमर्शियल फ्लाइट से अमेरिका पहुंचे।

ट्रंप के साथ लंच करेंगे इमरान:
इमरान खान अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगे। दोनों देशों के बीच रक्षा, व्यापार और कर्ज जैसे कई मुद्दों पर अहम चर्चा की उम्मीद जताई जा रही है। सोमवार को दोनों शीर्ष नेता साथ में लंच भी करेंगे। दोनों शीर्ष नेताओं के बीच लंच के बाद बैठक का कार्यक्रम है।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X