ताज़ा खबर
 

अमेरिका में इमरान खान की बेइज्जती, कुमार विश्वास बोले- खैरात में हथियार मिलते हैं, इज्जत नहीं

इमरान खान तीन दिवसीय अमेरिकी यात्रा पर हैं, इस दौरान वह पाकिस्तान के राजनयिक आवास पर ही रुकेंगे।

Imran Khan,PTI, Kumar Vishwasअमेरिका में इमरान खान भव्य स्वागत नहीं किया गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पहली बार अमेरिका दौरे पर पहुंचे। इस दौरान अमेरिका में उनका भव्य स्वागत नहीं किया गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। इमरान खान तीन दिवसीय अमेरिकी यात्रा पर हैं, इस दौरान वह पाकिस्तान के राजनयिक आवास पर ही रुकेंगे। ट्विटर पर उड़ रहे उनके मजाक के बाद मशहूर कवि और पूर्व आप नेता कुमार विश्वास ने भी इमरान खान का मजाक उड़ाया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, खैरात में हथियार और डॉटलर मिलते हैं इमरान खान साहब, खैरात में इज्जत नहीं मिलती वो कमानी पढ़ती है।गौरतलब है कि इमरान खान शनिवार की शाम तीन दिवसीय यात्रा पर अमेरिका पहुंचे इस दौरान उनके स्वागत के लिए अमेरिकी प्रशासन का कोई बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा। पीएम इमरान खान को मेट्रो में बैठकर होटल जाना पड़ा। खुद पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी अमेरिका में रहने वाले कुछ पाकिस्तानी लोगों के साथ एयरपोर्ट पहुंचे थे।


क्रिकेटर से राजनेता बने 66 वर्षीय इमरान खान ने का बतौर प्रधानमंत्री उनका पहला अमेरिकी दौरा है। वह बिना किसी प्राइवेट या चार्टर्ड विमान से कतर एयरवेज की सामान्य कमर्शियल फ्लाइट से अमेरिका पहुंचे।

ट्रंप के साथ लंच करेंगे इमरान:
इमरान खान अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगे। दोनों देशों के बीच रक्षा, व्यापार और कर्ज जैसे कई मुद्दों पर अहम चर्चा की उम्मीद जताई जा रही है। सोमवार को दोनों शीर्ष नेता साथ में लंच भी करेंगे। दोनों शीर्ष नेताओं के बीच लंच के बाद बैठक का कार्यक्रम है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तृणमूल की महारैली में ममता बनर्जी का आरोप- मोदी सरकार ने ईवीएम के जरिये किया फर्जीवाड़ा
2 ताजमहल के अंदर पूजा करने की धमकी के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, शिवसेना बोली- यह ‘तेजो महालय’, हिंदुओं की आस्था का प्रतीक
3 J&K: चिनाब घाटी में आम नागरिकों को हथियारबंद करेगी सरकार? मुफ्ती बोलीं- गंभीर परिणाम होंगे
IPL 2020
X