scorecardresearch

अब आपके फैन या तो सोशल मीडिया पर बचे हैं या मंगल ग्रह पर- बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया शाहरुख खान का मजाक; मिले ऐसे जवाब

शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं और इस अवसर पर उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म ‘पठान’ का पहला पोस्टर जारी किया।

Shahrukh khan
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है। किंग खान ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं और इस अवसर पर उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म ‘पठान’ का पहला पोस्टर जारी किया। सोशल मीडिया यूजर्स शाहरुख खान के पठान लुक को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, लेकिन इस बीच अभिनेता व क्रिटिक केआरके ने पोस्टर में गलती निकाली है और शाहरुख खान के स्टारडम पर तंज कसा है।

केआरके ने कसा तंज- केआरके ने पठान का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘भाई जान शाहरुख खान, हथकड़ी सिर्फ एक ही हाथ में लगी है? और बंदूक भी सही से पकड़ने नहीं आई। तो बस फिल्म भी ऐसी ही होगी।’ अपने इस ट्वीट के साथ ही केआरके ने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया। इसके बाद कमाल खान ने एक और ट्वीट कर आगे लिखा, ‘भाई जान अब आप ये बात मान लो कि आपे फैन्स सिर्फ 2 जगह हैं, या तो सोशल मीडिया पर या मार्स पर और ये दोनों ही थिएटर्स में फिल्म देखने नहीं आते।’

कमाल आर.खान यही नहीं रुके उन्होंने एक शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें किंग खान कहते नजर आ रहे हैं कि मैं एक दिन अपनी टीम से बता कर रहा था कि आप सब लोग सिर्फ घर पर आते हो थिएटर में नहीं आते। थिएटर में भी आया करो। इस पर केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाईजान ये सब थ्रियेटर में भी आएंगे बस आप वहां भी आने के लिए पैसे देना स्टार्ट कर दो।

केआरके ने किया मेकर्स के सवाल- केआरके ने पठान के पोस्टर को लेकर एक और ट्वीट किया, जिस में उन्होंने मेकर्स से सवाल किया है। कमाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरा एक आसान सा सवाल है। अगर निर्देशक, एक्टर और प्रोड्यूसर मिलकर अपने दिमाग से एक अच्छा लॉजिक वाला पोस्टर नहीं बना सकते तो वो अच्छी फिल्म क्या बनाएंगे। ये सब 90 के दशक में चलता था कि कुछ भी दिखा दो, लेकिन अब ये सब काम नहीं करता है।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं- केआरके के इन ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अनुदित नाम के यूजर लिखते हैं। मिस्टर केआरके ट्रिगर देखकर डर गए। एक यूजर लिखते हैं कि वक्त बता देगा यूजर आते हैं या नहीं। आप फिक्र ना करें। आने वाली फिल्म सुपर जाएंगी। एक यूजर लिखते हैं कि अक्षय गलत, आमिर गलत, सलमान गलत, शाहरुख गलत ये गलत वो गलत सब के सब गलत तो फिर आप बता दो कि सही कौन हैं।

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X