ताज़ा खबर
 

महिला पुलिसकर्मी पर पुरुष सहकर्मी ने पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, मौके पर ही जलकर मौत, खुद भी झुलसा

यह घटना अलापुझा जिले की है। पीड़िता तीन बच्चों की मां थी। पुलिस ने कहा कि हमले के पीछे क्या वजह है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Author अलापुझा | June 15, 2019 10:25 PM
सौम्या पुष्पाकरन तीन बच्चों की मां थीं और उनके पति विदेश में नौकरी करते हैं।

केरल में एक महिला पुलिसकर्मी पर पुरुष सहकर्मी ने कथित तौर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान हमला करने वाला सहकर्मी भी आग में झुलस गया। महिला की पहचान 37 वर्षीय सौम्या पुष्पाकरन के रूप में हुई है।

इस घटना को अलापुझा जिले के मावेलिक्करा इलाके में अंजाम दिया गया। मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम पुलिस थाने में तैनात सौम्या जब ऑफिस से घर जा रही थीं तभी ये हमला किया गया। वह स्कूटी में सवार थीं और हमलावर कार में सवार था। उसने सबसे पहले महिला को कार से टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद वह सड़क पर ही गिर गईं।

इस दौरान उन्होंने भागने की भी कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहीं। सौम्या पास के ही एक मकान में अपनी जान बचाने के लिए छिपीं लेकिन हमलावर ने उन्हें वहां दबोच लिया। जिसके बाद हमलावर ने सौम्या पर चाकू से कई वार किए और फिर पेट्रोल डालकर जिंदा ही मौत के घाट के उतार दिया।

अलापुझा पुलिस प्रमुख केएम टॉमी ने बताया कि हमलावर का नाम अजाज (33) है। वह अलुवा ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में तैनात है। इस हमले में उसके भी शरीर का 50 प्रतिशत जल चुका है। हमले के बाद उसे हिरासत में लिया गया और फिर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है।

पीड़िता तीन बच्चों की मां थीं। उनके पति विदेश में नौकरी करते हैं। पुलिस ने कहा कि हमले के पीछे क्या वजह है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच पूरी होने के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा। केरल में पिछले चार महीनों में महिला को सार्वजनिक स्थल पर आग लगाकर मौत के घाट उतारने की यह तीसरी घटना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App