ताज़ा खबर
 

केरल का एक और युवक आतंकी संगठन आईस में शामिल !

केरल से 21 युवकों के लापता होने और उनके आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से जुड़ने की आशंका के बीच रहस्यमयी परिस्थितियों में जिले से एक और युवक लापता है।
Author August 9, 2016 15:29 pm
आतंकी संगठन आईएस के आंतकी। (फाइल फोटो)

केरल से 21 युवकों के लापता होने और उनके आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से जुड़ने की आशंका के बीच रहस्यमयी परिस्थितियों में जिले से एक और युवक लापता है। अदूर का 21 वर्षीय अब्दुल्ला हैरिस छह महीनों से लापता है तथा उसके रिश्तेदारों ने इस संबंध में पुलिस के समक्ष रविवार शिकायत दर्ज कराई। हालांकि पुलिस ने बताया कि उसके अन्य लापता लोगों के साथ संबंध को लेकर अभी तक कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

कक्षा सातवीं की पढ़ाई छोड़ चुका अब्दुल्ला एक साल पहले धार्मिक पढ़ाई के लिए जिले के त्रिकारीपुर में एक संस्थान से जुड़ा और मोबाइल दुकान में काम करने के लिए कोच्चि जाना चाहता था।

अदूर के पुलिस निरीक्षक सिबी थॉमस ने बताया, ‘अब्दुल्ला के परिजन की शिकायत के आधार पर त्रिकारीपुर में उसने अपनी धार्मिक पढ़ाई पूरी नहीं की थी। अपनी पढ़ाई छोड़ने के बाद भी वह घर नहीं लौटा।’ बाद में युवक ने अपने अभिभावकों को फोन किया और कहा कि वह कोच्चि में है और एक मोबाइल दुकान में काम कर रहा है। थॉमस ने बताया कि वह दिसंबर में घर आया लेकिन पिछले छह महीने से उससे कोई संपर्क नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.