विपश्यना नहीं कानून का पाठ पढ़ने की जरूरत : भाजपा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

विपश्यना नहीं कानून का पाठ पढ़ने की जरूरत : भाजपा

भाजपा ने आप सरकार पर हमला करते हुए कहा कि फैसले से साफ हो गया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विपश्यना के बजाए संवैधानिक कानून में क्रैश कोर्स करने की जरूरत है।

Author नई दिल्ली | August 5, 2016 1:42 AM
सतीष उपाध्याय

भाजपा ने आप सरकार पर हमला करते हुए कहा कि फैसले से साफ हो गया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विपश्यना के बजाए संवैधानिक कानून में क्रैश कोर्स करने की जरूरत है। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा, ‘हमें उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल सरकार इस फैसले को स्वीकार करेगी जो केजरीवाल के चेहरे पर एक करारे तमाचे की तरह आया है और केजरीवाल दिल्ली में एक अच्छा प्रशासन उपलब्ध कराने पर ध्यान देंगे या पद से इस्तीफा दे देंगे’।

उन्होंने कहा, ‘हाई कोर्ट के फैसले ने साफ कर दिया कि मुख्यमंत्री को विपश्यना की नहीं बल्कि संवैधानिक कानून में दस दिन का क्रैश कोर्स करने की जरूरत है’।

वहीं भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा, ‘यह अफसोसजनक है कि एक तरफ केजरीवाल सरकार ने संघीय व्यवस्था पर हमला किया और दूसरी तरफ दिल्ली को उपहास का केंद्र भी बना दिया जिसके कारण विधानसभा द्वारा पारित प्रस्तावों को संवैधानिक मंजूरी नहीं मिली’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App