ताज़ा खबर
 

कर्नाटकः कोरोना के लक्षण दिखे तो पत्रकार ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, दोस्त से कहा था- अस्पताल में बेड तो मिलने से रहा

कर्नाटक पुलिस के अनुसार दावणगेरे में परमेश नामक एक 46 साल के पत्रकार ने कोविड-19 से संक्रमित होने के संदेह में चलती ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

कोरोना मरीज का शव ले जाते स्वास्थ्यकर्मी।(PTI Photo)

भारत में जारी कोरोना संकट में ऑक्सीजन और बेड की कमी से हजारो लोगों की मौत हुई है। लोगों को कोरोना के साथ-साथ व्यवस्था से भी जूझना पड़ रहा है। कर्नाटक में एक पत्रकार ने कोरोना के लक्षण शरीर में दिखने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। उसने मरने से पहले दोस्त से कहा था कि अस्पताल में बेड तो मिलने से रहे ऐसे में जान देना ही विकल्प है।

कर्नाटक पुलिस के अनुसार दावणगेरे में परमेश नामक एक 46 साल के पत्रकार ने कोविड-19 से संक्रमित होने के संदेह में अमरावती में चलती ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पत्रकार के एक करीबी मित्र ने पुलिस को बताया कि परमेश को डर था कि संक्रमित होने पर उसे बेड, ऑक्सीजन नहीं मिल पाएगा, जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली। परमेश कन्नड़ दैनिक ‘विजय कर्नाटक’ में काम करता था। इससे पहले उसने जनवाहिनी और आंदोलन के लिए भी काम किया था। मृतक के परिवार में उसकी पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं।

बताते चलें कि केरल में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड 42,464 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17,86,396 हो गयी जबकि इस दौरान 63 मरीजों की मौत होने से इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 5,628 हो गयी। राज्य सरकार ने यह जानकारी दी।

केरल में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 के 27,152 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी जिससे इस जानलेवा वायरस को मात देने वालों की संख्या बढ़कर 13.89 लाख हो गयी है। केरल में इस समय कोविड-19 के 3,90,906 उपचाराधीन मरीज हैं जबकि संक्रमण की दर 27.28 प्रतिशत हो गयी है।

एर्णाकुलम जिला कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित है जहां 6,506 नए मामले सामने आए उसके बाद कोझिकोड में 5700, मलापुरम में 4405, तिरुवनंतपुरम में 3969, त्रिशूर में 3587 और कोट्टयम में 2865 नए मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान ब्रिटेन से लौटा एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया है। राज्य में विदेश से लौटे कुल 124 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं जिनमें 11 लोगों में अलग म्यूटेंट पाया गया है।

Next Stories
1 HC ने कहा- संकट में फेल हो गया सिस्टम, दिल्ली सरकार को फटकारते हुए कहा- आप शुतुमुर्ग जैसा व्यवहार कर रहे
2 इंडिया टूडे के पत्रकार का वीडियो जारी कर बीजेपी ने बताया बंगाल हिंसा का मृतक, जर्नलिस्ट ने ट्वीट कर कहा- मैं जिंदा हूं
3 बिहार में लॉकडाउन लगाने को लेकर भाजपा नेता ने किया तंज तो भड़क गया नीतीश का महकमा
आज का राशिफल
X