scorecardresearch

‘कश्मीर फाइल्स’ को लेकर कपिल शर्मा ने शेयर किया अनुपम खेर का वीडियो तो एक्टर बोले- पूरा सच तो बताया होता…

कपिल शर्मा ने अनुपम खेर का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो कह रहे हैं कि कपिल ने उन्हें अपने शो में बुलाया था। अब खेर ने कमेंट किया है कि पूरा सच तो बताते।

Anupam Kher, Kapil Sharma, Entertainment
अनुपम खेर ने कपिल के ट्वीट का दिया जवाब (फोटो क्रेडिट-इंडियन एक्सप्रेस)

पंडितों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर कपिल शर्मा विवादों में बने हुए हैं। फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्रि ने ट्विटर पर एक यूजर के कमेंट का जवाब देते हुए कहा था कि कपिल ने अपने शो पर उनकी फिल्म का प्रमोशन करने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद ट्विटर पर कपिल के बहिष्कार को लेकर मांग उठने लगी।

इसी बीच अनुपम खेर ने टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि कपिल को हमसे कोई बैर नहीं है। उसका 2 महीने पहले कॉल आया था। कपिल शर्मा शो फनी है और ये फिल्म गहरी सच्चाई को लेकर बनी है। इसलिए मैंने अपने मैनेजर से कहा कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जाना ठीक नहीं है। कपिल शर्मा ने उनके इंटरव्यू के वीडियो का एक चंक काटकर ट्विटर पर शेयर कर दिया।

वीडियो क्लिप के साथ कपिल ने लिखा था, ”मेरे खिलाफ लगे सारे इल्जामों को गलत बताने के लिए शुक्रिया पाजी और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दीय खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए।”

अब अनुपम खेर के एक कमेंट ने कपिल के फैंस को फिर से सोच में डाल दिया है। अनुपम खेर ने लिखा है, ”प्रिय कपिल शर्मा। काश आपने पूरा वीडियो पोस्ट किया होता और आधा सच ना बताया होता। पूरा देश खुशिया मना रहा है, आप भी आज रात जश्न मनाओ। प्यार और प्रार्थना हमेशा।”

उनके इस ट्वीट पर लोगों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। दलीप पंचोली नाम के यूजर ने लिखा, ”पूरी बात कौन बताएगा।” इंडियन फर्स्ट नाम के यूजर ने लिखा, ”कपिल एक सज्जन व्यक्ति हैं, उन्होंने आपको अपने शो में बुलाया था। आपने और आपकी टीम ने जाने से मना कर दिया। फिर कपिल पर इलजाम क्यों लगा रहे हो।” SSrian नाम के यूजर ने लिखा, ”कपिल ने सिर्फ अनुपम खेर को बुलाया था, उनकी पूरी टीम को नहीं। इसलिए खेर साहब बोल रहे हैं, आधा सच मत दिखाओ। जाओ और पूरा वीडियो देखो।’

Also Read
जब डूबने के लिए समुद्र के पास चले गए अनुपम खेर, किरदार में जान डालने के लिए निकाला था जबरदस्त आइडिया

Xavier S नाम के यूजर ने लिखा अब मिस्टर गोल्ड को फिल्ममेकर के प्रति अपनी ईमानदारी दिखानी है। तो वो अब शो को दूसरी तरफ ले जा रहे हैं। उन्होंने साफ-साफ माना है कि कपिल ने उन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलाया था। लेकिन अनुपम खेर ने मना कर दिया।

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट