ताज़ा खबर
 

जेम्स बॉन्ड की फिल्मों से सीखकर करता था चोरी, पुलिस ने 10 लाख के जेवरात और विदेशी मुद्रा के साथ पकड़ा

सीसामऊ इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्या के मुताबिक मोहम्मद ताहिर ने पूछताछ में बताया कि हॉलीवुड अभिनेता जेम्सबांड की मूवी देख कर उसने चोरी की टेक्निक सीखी थी। ताहिर इतनी सफाई से चोरी करता था कि कभी पकड़ा नहीं जाता था।

theft caseकानपुर में चोरी का मामला फोटो सोर्स-स्थानीय

कानपुर में पुलिस ने सोमवार (1 अप्रैल) को एक ऐसे चोर को पकड़ा है जो अभिनेता जेम्स बॉन्ड की फिल्में देखकर चोरी की घटना को अंजाम देना सीख गया। ये चोर कुछ उसी अंदाज में चोरी की वारदातों को अंजाम देता था जैसा फिल्मों में दिखाया जाता था। उसने अपनी ही बिल्डिंग में रहने वाले एक परिवार के घर पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने इस शातिर चोर के पास से लगभग 10 लाख के जेवरात, भारतीय मुद्रा के साथ ही विदेशी मुद्रा भी बरामद की है। यही नहीं पुलिस ने आरोपी ताहिर के पास से एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए है। फिल्मी स्टाइल में चोरी करने वाले इस चोर की बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

पुलिस ने बताया कि मोहम्मद ताहिर पनकी पवार हाउस में सहायक पद पर कार्यरत है। उन्होंने बताया कि मोहम्मद ताहिर सीसामऊ थाना क्षेत्र के गांधी नगर में एक बिल्डिंग में थर्ड फ्लोर पर एक फ्लैट में रहता है। उसी बिल्डिंग में मोहम्मद रईस भी रहते हैं। मोहम्मद रईस बीते 22 मार्च को घर में ताला लगाकर कालपी शादी समारोह में गए थे। उनके जाने के बाद मोहम्मद ताहिर ने उनके घर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

National Hindi News, 1 April 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर के अपडेट्स

 

चोरी से पहले करता था रेकीः सीसामऊ इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्या के मुताबिक मोहम्मद ताहिर ने पूछताछ में बताया कि हॉलीवुड अभिनेता जेम्स बॉन्ड की मूवी देखकर उसने चोरी करना सीखा था। ताहिर इतनी सफाई से चोरी करता था कि कभी पकड़ा नहीं जाता था। इंस्पेक्टर ने बताया कि मोहम्मद ताहिर जब किसी घर को चोरी के लिए टारगेट करता था तो उसकी 15 दिनों तक रेकी करता था।

Next Stories
1 2019 Bajaj Dominar 400 नए पावरफुल इंजन के साथ हुई लांच, जानिए पहले से कितनी बदली है बाइक
2 Meerut: महिला वकील को घर में घुसकर मारी गोली, छेड़छाड़ के बाद शुरू हुआ था विवाद
यह पढ़ा क्या?
X