ताज़ा खबर
 

जूनियर एशिया कप में भारत की जीत से शुरुआत

भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने शनिवार को अपने पहले मुकाबले में जापान को 2-1 से हराकर जूनियर एशिया कप हाकी टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की..

Author कुआंटन (मलेशिया) | November 14, 2015 11:37 PM

भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने शनिवार को अपने पहले मुकाबले में जापान को 2-1 से हराकर जूनियर एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की। पहले हाफ के पहले ही मिनट में भारतीय कप्तान हरजीत सिंह को पीला कार्ड दिखाया गया जिसके बाद भारत को कुछ देर दस खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा।

जापान ने मध्यांतर से आठ मिनट पहले पेनल्टी कॉर्नर पर गोल दागकर 1-0 की बढ़त बनाई लेकिन इसके ठीक बाद हरमनप्रीत ने भी पेनल्टी कार्नर पर गोल दागकर भारत को बराबरी दिला दी। मध्यांतर से ठीक पहले जापान को एक और पेनल्टी कॉर्नर मिला लेकिन भारतीय गोलकीपर सूरज करकेरा ने विरोधी टीम को गोल से वंचित कर दिया।

दूसरे हाफ में भारत ने लगातार दबाव बनाया जिससे उसे पेनल्टी कॉर्नर मिला जिसे हरमनप्रीत ने गोल में बदलकर टीम को 2-1 से आगे किया जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ। भारत अपने अगले ग्रुप मुकाबले में मेजबान मलेशिया से भिड़ेगा जिसने अन्य मुकाबले में चीन को हराया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड ने पाक को हराकर सीरीज में बराबरी की
2 पाकिस्तान अगर भारत में खेलने को राजी हो तो बात के लिए तैयार: ठाकुर
3 बिहार में भाजपा की हार का ‘असहनशीलता’ मुद्दे से लेना-देना नहीं: प्रधान
IPL 2020 LIVE
X