ताज़ा खबर
 

जिम कैरी की गर्लफ्रेंड के परिवार को मिली थी जान से मारने की धमकियां

प्रशंसकों ने जिम कैरी की पूर्व गर्लफ्रेंड कैथरियोना व्हाइट की आत्महत्या के लिए उनके परिवार को जिम्मेदार समझते हुए मौत की धमकियों एवं नफरत भरे पत्र भेजे थे।
Author लदंन | July 18, 2016 13:11 pm
पूर्व गर्लफ्रेंड कैथरियोना के साथ जिम कैरी (File Photo)

प्रशंसकों ने जिम कैरी की पूर्व गर्लफ्रेंड कैथरियोना व्हाइट की आत्महत्या के लिए उनके परिवार को जिम्मेदार समझते हुए मौत की धमकियों एवं नफरत भरे पत्र भेजे थे। ‘मिरर’ के अनुसार प्रशंसकों ने व्हाइट के परिवार को भेजे खतों में अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने आयरलैंड की मेक अप कलाकार की मौत के लिए उसके परिवार को जिम्मेदार ठहराया था। दरअसल यह पता चला था कि कैथरियोना के पिछले साल आत्महत्या करने से पहले उनकी अपनी मां के साथ कहासुनी हुई थी।

कैथरियोना ने मात्र 28 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत का असल कारण तभी पता चल पाया जब पिछले महीने उनके पत्रों का खुलासा हुआ था जिनमें उन्होंने कहा था कि वह ‘‘द मास्क’’ के 54 वर्षीय अभिनेता के साथ ब्रेक अप के बाद निराश एवं हताश थीं।

कैथरियोना के सौतेले पिता ब्रायन स्वीटमैन ने कहा, ‘‘कैथरियोना की मौत के बाद हमारे लिए कुछ महीने बहुत भयावह रहे। हमें मौत की धमकियों भरे और नफरत भरे पत्र मिले थे।

उन्होंने कहा कि कैथरियोना के पत्र जारी होने के बाद उन्हें ‘‘बहुत राहत’’ मिली है। स्वीटमैन ने कहा, ‘‘हम खुश हैं कि यह निष्कर्ष पर पहुंच गया है और सच्चाई अंतत: सामने आ गई है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.