ताज़ा खबर
 

जबलपुर में बीजेपी नेता ने दिखाई दबंगई, पुलिस से कहा- चालान किया तो उतरवा दूंगा वर्दी, उधर, चेकिंग के नाम पर सिपाही ने डंडा मारकर फोड़ दिया सिर

मध्यप्रदेश के जबलपुर के अहिंसा चौक पर बिना मास्क के रोके जाने के बाद बीजेपी के एक नेता ने जमकर हंगामा किया। वो खुद को बीजेपी सांसद का मीडिया प्रभारी बता कर पुलिस वालों को धमकी दे रहा था।

जबलपुर में बिना मास्क पहने बीजेपी नेता ने किया हंगामा ( फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट्स)

देश कोरोना वायरस से परेशान है, दवा और ऑक्सीजन के अभाव में लोगों की मौत हो रही है। लेकिन अभी भी कुछ लोग मास्क नहीं लगाना चाह रहे हैं। मध्यप्रदेश के जबलपुर में बीजेपी के एक नेता ने मास्क नहीं पहनने पर पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद जमकर हंगामा किया। वहीं उत्तर प्रदेश के औरैया में एक पुलिस वाले ने चेकिंग के नाम पर डंडे मारकर एक व्यक्ति का सिर फोड़ दिया।

मध्यप्रदेश के जबलपुर के अहिंसा चौक पर बिना मास्क के रोके जाने के बाद बीजेपी के एक नेता ने जमकर हंगामा किया। वो खुद को बीजेपी सांसद का मीडिया प्रभारी बता कर पुलिस वालों को धमकी दे रहा था। उसने पुलिस वालों से कहा कि अगर चालान किया तो वर्दी उतरवा दूंगा। ऋषभ दास, रंजीत ठाकुर नाम के दोनों ही नेताओं ने पहले महिला पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की और बाद में हंगामा करते हुए सड़क पर बैठ गया। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

मध्यप्रदेश में जहां बीजेपी नेता की दबंगई का शिकार पुलिस को होना पड़ा वहीं उत्तर प्रदेश के औरैया में एक पुलिस वाले ने डंडे मारकर एक व्यक्ति को घायल कर दिया। बाद में भीड़ का आक्रोश बढ़ता देख पुलिस वाला डंडे चलाता हुआ वहां से भाग गया।

बताते चलें कि देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण राज्य सरकारों की तरफ से लॉकडाउन लगाया गया है। लॉकडाउन का पालन करवाने को लेकर कई जगहों पर प्रशासन और आम लोगों को बीच झड़प देखने को मिलती है।

बताते चलें किभारत में एक दिन में कोविड-19 के 3.11 लाख मामले आने से संक्रमण के कुल मामले 2,46,84,077 पर पहुंच गए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे तक जारी आकंड़ों के अनुसार, एक दिन में 3,11,170 मरीज संक्रमित पाए गए हैं, जबकि 4,077 और लोगों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या 2,70,284 पर पहुंच गई है। आंकड़ों के अनुसार, कोविड-19 का उपचार करा रहे मरीजों की संख्या कम होकर 36,18,458 हो गई है जो संक्रमण के कुल मामलों का 14.66 प्रतिशत है। कोविड-19 से स्वस्थ होने वाले लोगों की राष्ट्रीय दर में सुधार हुआ है और यह 84.25 प्रतिशत है।

Next Stories
1 रवीश ने कहा- जब तक छवि बन रही थी तब तक वैक्सीन पर था केंद्र का नियंत्रण, जब लोग मरने लगे तो राज्यों पर डाल दिया बोझ, कहां गए बजट में आवंटित 35 हजार करोड़
2 आप तो कहते हैं ‘लोगों के भगवान’ हैं- पत्रकार ने टोका, सिंधिया ने किया इन्कार; अगले ही पल दिखाई गलती तो कहा- जुबान फिसल गई थी
3 कोरोना तेजी से UP में कम हो रहा- योगी का दावा, आचार्य ने पूछा- फिर मौतें क्यों बढ़ रही हैं CM जी?
ये पढ़ा क्या?
X