ताज़ा खबर
 

IPL 9 में Toss Fixing? रवि शास्‍त्री की मौजूदगी में जीता हुआ टॉस हारे गौतम गंभीर

IPL 9 में 4 मई को कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मैच में हुए टॉस को लेकर हंगामा हो गया है।

4 मई को कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मैच में हुए टॉस को लेकर हंगामा हो गया है। (Photo: BCCI)

आईपीएल का विवादों से नाता पुराना है। इस साल आईपीएल-9 बढि़या चल रहा था और इससे जुड़ी कोई विवादित बात सामने नहीं आई थी। लेकिन 4 मई को कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मैच में हुए टॉस को लेकर हंगामा हो गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो चल रहा है जिसके जरिए केकेआर और पंजाब के बीच मैच के टॉस पर सवाल उठाए गए हैं।

वीडियो के अनुसार टॉस के दौरान केकेआर के कप्‍तान गौतम गंभीर ने सिक्‍का उछाला। पंजाब के कप्‍तान मुरली विजय ने हेड कहा। सिक्‍का गिरने के बाद मैच रैफरी अमित शर्मा ने टेल बताया। इसका मतलब टॉस गंभीर ने जीता। लेकिन मैच रैफरी ने टॉस जीतने का इशारा मुरली विजय की ओर कर दिया। दोनों कप्‍तान असमंजस में पड़ गए और एक दूसरे को देखने लगे। इसी बीच रवि शास्‍त्री ने मुरली विजय को बधाई दे दी और उनसे बात करने लग गए।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

यह मैच काफी करीबी रहा था और पंजाब को 7 रन से हार झेलनी पड़ी थी। टॉस के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा है। लोग इसे टॉस फिक्सिंग करार दे रहे हैं। साथ ही आईपीएल की साख पर भी अंगुली उठा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App