ताज़ा खबर
 

IPL 9 में Toss Fixing? रवि शास्‍त्री की मौजूदगी में जीता हुआ टॉस हारे गौतम गंभीर

IPL 9 में 4 मई को कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मैच में हुए टॉस को लेकर हंगामा हो गया है।

IPL 9, toss fixing, toss controversy, IPL toss controversy, KKR vs KXIP, gautam gambhir, murali vijay, ravi shastri, toss fixing IPL 9, IPL 2016, IPL news4 मई को कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मैच में हुए टॉस को लेकर हंगामा हो गया है। (Photo: BCCI)

आईपीएल का विवादों से नाता पुराना है। इस साल आईपीएल-9 बढि़या चल रहा था और इससे जुड़ी कोई विवादित बात सामने नहीं आई थी। लेकिन 4 मई को कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मैच में हुए टॉस को लेकर हंगामा हो गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो चल रहा है जिसके जरिए केकेआर और पंजाब के बीच मैच के टॉस पर सवाल उठाए गए हैं।

वीडियो के अनुसार टॉस के दौरान केकेआर के कप्‍तान गौतम गंभीर ने सिक्‍का उछाला। पंजाब के कप्‍तान मुरली विजय ने हेड कहा। सिक्‍का गिरने के बाद मैच रैफरी अमित शर्मा ने टेल बताया। इसका मतलब टॉस गंभीर ने जीता। लेकिन मैच रैफरी ने टॉस जीतने का इशारा मुरली विजय की ओर कर दिया। दोनों कप्‍तान असमंजस में पड़ गए और एक दूसरे को देखने लगे। इसी बीच रवि शास्‍त्री ने मुरली विजय को बधाई दे दी और उनसे बात करने लग गए।

यह मैच काफी करीबी रहा था और पंजाब को 7 रन से हार झेलनी पड़ी थी। टॉस के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा है। लोग इसे टॉस फिक्सिंग करार दे रहे हैं। साथ ही आईपीएल की साख पर भी अंगुली उठा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories