ताज़ा खबर
 

सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, फिर चोटिल हुए नेहरा, संन्‍यास लेने पर कर रहे विचार

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस सीजन में आशीष नेहरा ने 12 में से 8 मैच खेले हैं और 7.65 की प्रभावशाली इकॉनमी के साथ 9 विकेट लिए।
Author नई दिल्‍ली | May 20, 2016 11:42 am
आशीष नेहरा हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज आशीष नेहरा हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए हैं। उन्हें 15 मई को किंग्स XI पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए चोट लगी थी। खबर है कि नेहरा की चोट गंभीर है और निकट भविष्य में मैदान पर वापसी करना उनके लिए मुश्किल लग रहा है। ऐसे में भारतीय टीम के साथ जिम्बाब्वे दौरे पर भी वह नहीं जा सकेंगे। नेहरा के करीबी लोगों के हवाले से मीडिया में यह खबर भी आ रही है कि वह संन्‍यास के बारे में विचार कर रहे हैं।

Read Also: कमाई के मामले में सबसे आगे रही शाहरुख की नाइट राइडर्स, जानिए बाकी टीमों की भी कमाई

नेहरा के आईपीएल 9 से बाहर होने की जानकारी सनराइजर्स हैदराबाद ने प्रेस रिलीज जारी करके दी। इसमें कहा गया कि हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण नेहरा अभी ऑर्थोपेडिक सर्जन की देखरेख में हैं और सही इलाज के बाद वो सफल वापसी की उम्मीद लगाए होंगे।

Read Also: दिल्ली की लड़की ने क्रिस गेल को डेट के लिए किया प्रपोज तो बदले में मिला बड़ा ही दिलचस्प जवाब

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस सीजन में आशीष नेहरा ने 12 में से 8 मैच खेले हैं और 7.65 की प्रभावशाली इकॉनमी के साथ 9 विकेट लिए। मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था। सनराइजर्स हैदराबाद के अभी 12 मैचों में 16 अंक हैं और उनका प्ले-ऑफ में पहुंचना तय है और ऐसे में नेहरा के बाहर होने से उनकी गेंदबाजी पर असर तो जरूर पड़ेगा। अब नेहरा की गैर-मौजूदगी में बरिंदर सरन को मौका मिलने की उम्‍मीद है। सनराइजर्स हैदराबाद अपना अगला मुकाबला शनिवार (21 मई) को रायपुर में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ खेलेगी।

Read Also: वेस्‍टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर टिनो बेस्‍ट ने आत्‍मकथा में किया खुलासा- 650 लड़कियों से संबंध बनाए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.