ताज़ा खबर
 

चेन्नई: Infosys की महिला कर्मचारी की स्टेशन पर हत्या, दो घंटे तक प्लेटफॉर्म पर पड़ी रही लाश

कुछ देर की बहस के बाद लड़के ने गुस्से में अपने बैग में से एक धारदार हथियार निकाला और लड़की के सिर पर दे मारा।

Author चेन्नई | June 24, 2016 16:44 pm
स्वाती रोज सुबह इस स्टेशन से ऑफिस जाने के लिए ट्रेन पकड़ती थी।

आईटी क्षेत्र की अग्रणी कंपनी इंफोसिस की एक महिला कर्मचारी की शुक्रवार सुबह चेन्नई के नुनगामबुक्कम रेलवे स्टेशन पर एक अज्ञात युवक ने हत्या कर दी। यह घटना सुबह 6.30 बजे हुई जब महिला स्टेशन पर ट्रेन के आने का इंतजार कर रही थी। पुलिस ने महिला की पहचान 24 वर्षीय स्वाती के रूप में की है। स्वाती अविवाहिता थी और रोज सुबह इस स्टेशन से ऑफिस जाने के लिए ट्रेन पकड़ती थी। घटना के समय स्टेशन पर मौजूद लोगों के अनुसार जब स्वाती स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी तभी हरी शर्ट और काली पैंट में एक लड़का आया और उसने लड़की से कुछ देर बातचीत की। कुछ देर की बहस के बाद लड़के ने गुस्से में अपने बैग में से एक धारदार हथियार निकाला और लड़की के सिर पर दे मारा। स्टेशन पर मौजूद दुकानदार और लोग इस घटना से सकते में आ गए जिसका फायदा उठाकर हत्यारा मौके से भाग गया। घायल अवस्था में स्टेशन पर पड़ी स्वाती ने कुछ ही समय में दम तोड़ दिया। स्वाती का शव स्टेशन पर करीब दो घंटे तक पड़ा रहा जिसके बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

WhatsApp-Image-20160624-(1) (1)

घटना से कुछ समय पहले ही लड़की के पिता उसे स्टेशन छोड़कर गए थे। शुरूआती जांच में पुलिस को शक है कि हत्यारा स्वाती का परिचित हो सकता है। पुलिस स्वाती के सभी दोस्तों और रिश्तेदारों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। घटना के समय स्टेशन पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App