ताज़ा खबर
 

Indian Motorcycle की बाइक्स पर मिल रहा है 6 लाख रुपये तक का डिस्काउंट! देखें कौन-सी बाइक खरीदने पर कितना होगा फायदा

अगर आप इन बाइक्स को खरीदना चाहते हैं, तो कंपनी के पास फिलहाल बीएस4 मॉडल की कुल 13 यूनिट ही शेष हैं, जिसमें से 9 यूनिट FTR 1200 S की हैं।

कंपनी के पास फिलहाल बीएस4 मॉडल की कुल 13 यूनिट ही शेष हैं,

Indian Motorcycle Discounts List: भारत में अप्रैल से नए बीएस6 मानक लागू हो गए है, जिसमें कई वाहन निर्माताओं के बड़ी संख्या में बीएस4 वाहन अनसोल्ड रह गए हैं। करीब 40 दिनों के लंबे समय के बाद वाहन निर्माता कंपनियां सक्रिय हो गई हैं, जिसमें ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए भारी डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। हालांकि प्रीमियम बाइक ब्रांडों के लिए वाहनों पर ​ज्यादा डिस्काउंट संभव नहीं है। क्योंकि इनके अधिकांश प्रोडक्ट सीबीयू के रूप में भारत आते हैं।

हाल ही में इंडियन मोटरसाइकिल ने अपनी बाइक्स पर भारी डिस्काउंट की घोषणा की है, जो बीएस4 वर्जन पर लागू होता है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इन मोटरसाइकिलों का कंपनी पहले से ही हरियाणा आरटीओ में रजिस्ट्रेशन करा चुकी है। यानी देखा जाए तो आप अगर इन बाइक्स को खरीदते हैं तो इसके कागजो पर दूसरे ग्राहक होंगे। लेकिन ये बाइक ओडोमीटर पर जीरो किलोमीटर चली हुई हैं।

6 लाख रुपये तक का ये है ऑफर : जैसे कि हमने पहले बताया कि कंपनी अपनी ब्रांड पर 6.70 लाख तक की छूट दे रही है। जिसमें 2020 Scout पर 3,57,266 का डिस्काउंट तो वही 2018 Scout Bobber पर 4,29,709 तक की छूट दी जा रही है। इस सूची में कंपनी की 2019 FTR 1200 S भी शामिल है, जिस पर 80 3,84,780 रुपये तक की छूट दी जा रही है। इस सूची में सबसे ज्यादा डिस्काउंट कंपनी की 2018 Chief Dark Horse पर उपलब्ध है, जिस पर 6,70,966 रुपये की छूट दी जा रही है।

अगर आप इन बाइक्स को खरीदना चाहते हैं, तो कंपनी के पास फिलहाल बीएस4 मॉडल की कुल 13 यूनिट ही शेष हैं, जिसमें से 9 यूनिट FTR 1200 S की हैं। कीमत की बात करें तो इस ब्रांड की मोटरसाइकिल काफी महंगी आती हैं, जिनकी कीमत 12 लाख के आसपास शुरू होती है।

नोट: यहां बाइक के ​बारे में जो भी जानकारी दी गई है, वह लोकेशन और राज्य के हिसाब से भिन्न हो सकती हैं।, इसकी पूरी जानकारी के लिए अपनी नजदीक डीलरशिप से संपर्क करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
IPL 2020 LIVE
X