ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान की फायरिंग का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, जवाबी कार्रवाई में पाक के 8 सैनिक मार गिराए

सोमवार से ही जम्मू-कश्मीर में एलओसी के आसपास के इलाकों में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग जारी है।

भारतीय सेना के जवानों की ये तस्वीर प्रतीकात्मक तौर पर इस्तेमाल की गई है।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलीबारी का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान की 5 सैन्य चौंकियों को तबाह करते हुए 8 सैनिक मार गिराए हैं। बताया जा रहा है कि नौशेरा के दो गांव झंगेर और शेर मकेड़ी पर पाकिस्तान की तरफ से मौर्टार के गोले दागने के साथ ही फायरिंग भी शुरू हो गई। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देते हुए इधर से भी गोले दागने शुरू कर दिये। सेना के अधिकारियों की मानें तो भारत की जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तानी पोस्ट को जान माल का भारी नुकसान सहना पड़ा। भारतीय सेना के मुताबिक भारत की तरफ से फायरिंग के बाद पाकिस्तनी सीमा में एंबुलेंस और हेलीकॉप्टरों की आवाजाही तेज हो गई।

आपको बता दें कि सोमवार से ही जम्मू-कश्मीर में एलओसी के आसपास के इलाकों में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान द्वारा सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी करने से भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था। बताया जाता है कि शहीद जवान पुंछ के मेंछर सेक्टर में तैनात था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X