ताज़ा खबर
 

IND vs WI Fst Test 4Day: कोहली के बाद अश्विन का धमाल, 92 रन से वेस्टइंटीज को चटाई धूल

भारत और वेस्टइंडीज के जारी पहले टेस्ट मैच को टीम इंडिया ने एक और पारी को 92 रन से जीत लिया है। 92 रन से जीत लिया।
Author नई दिल्ली/ | July 25, 2016 02:16 am
भारतीय टेस्ट टीम।

भारत और वेस्टइंडीज के जारी पहले टेस्ट मैच को टीम इंडिया ने एक और पारी को 92 रन से जीत लिया है। 92 रन से जीत लिया। यह मैच एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स मैदान पर चल रहा है। मैच के दौरान टीम इंडिया के क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन की फिरकी के सामने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज संघर्ष करते हुए नजर आए। मैदान पर अश्विन की शानदार गेंदबाजी के आगे वेस्टइंडीज को घुटने टेक दिए।

बता दें कि पहली पारी में 323 रन से पीछे चल रही वेस्टइंडीज टीम दूसरी पारी में भी सिर्फ 231 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई और एक पारी और 92 रन से मैच हार गई। अश्विन की स्पिन के जरिए 83 रन पर वेस्टइंडीज के 7 बल्लेबाजों को मैदान छोड़ना पड़ा।

गौरतलब है कि इससे पहले कप्तान कोहली ने जहां कप्तान विराट कोहली ने 200 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेली तो वहीं अश्विन ने दूसरी पारी में अपना शानदार प्रदर्शन किया।

North Sound : India's bowler Mohammed Shami, right, celebrates with teammates taking the wicket of West Indies' Marlon Samuels during day three of their first cricket Test match at the Sir Vivian Richards Stadium in North Sound, Antigua, Saturday, July 23, 2016. AP/PTI(AP7_24_2016_000005B) टीम इंडिया

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के चौथे दिन लंच के बाद विदेशी जमीन पर अश्विन के करियर बेस्ट गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया जीत के करीब पहुंच गई है।

अश्विन ने अब तक 45 रन देकर 5 सफलता हासिल कर ली है जो विदेशी जमीन पर उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। अश्विन के बाद अमित मिश्रा ने पिछली पारी के सर्वोच्च रन स्कोरर शेन डौवरीच को आउट कर टीम को 7वीं सफलता दिला दी। भारत से वेस्टइंडीज अभी 191 रनों से पीछे है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule