ताज़ा खबर
 

Andi 5G Blink: 5,999 रुपए की कम कीमत में लॉन्च हुआ 4जी मोबाइल

5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले वाला 5G ब्लिंक 4G स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है

Author Published on: July 1, 2016 4:46 PM
फोन में talkback accessibility फीचर दिया गया है, जो उन लोगों के लिए फोन चलाना आसान बनाता है जिन्हें कम सुनाई और दिखाई पड़ता है।

स्वदेशी कंपनी iBall ने कम कीमत में ही 4जी मोबाइल iBall Andi 5G Blink 4G लॉन्च किया है। यह कंपनी का पहला मोबाइल है जो Android 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा। यह डुअल सिम 4जी स्मार्टफोन रोज गोल्ड और स्पेशल गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा।

5 इंच वीजीए स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन में 1GHz क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम और 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 32GB तक किया जा सकता है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी कीमत 5999 रुपए है

फोन में 2300 mAh बैटरी लगी है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस, माइक्रो यूएसबी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस डुअल सिम स्मार्टफोन में दोनों 4G सिम लगाए जा सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 150Mbps की अपलोडिंग और 50Mbps की डाउलोडिंग स्पीड दे सकता है।

फोन में talkback accessibility फीचर दिया गया है, जो उन लोगों के लिए फोन चलाना आसान बनाता है जिन्हें कम सुनाई और दिखाई पड़ता है। इसमें टैक्स्ट को बड़ा किया जा सकता है और बोलकर टाइप किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X