ताज़ा खबर
 

तेलंगाना- HC में कार्यरत वकील दंपति को दिनदहाड़े चाकू से गोद अपराधी फरार, डबल मर्डर के बाद हत्यारों को तलाशने में जुटी पुलिस

वारदात तब हुई जब वकील जी वामन राओ और उनकी पत्नी अपनी कार से जा रहे थे। बदमाशों ने रामागिरी मंडल गांव के पास उनकी कार को जबरन रोका और हमला कर दिया। बदमाशों ने उन पर चाकुओं से वार किए।

crime sceneप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्सः एजेंसी)

तेलंगाना हाईकोर्ट में कार्यरत वकील दंपति की चाकू से गोदकर दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, लेकिन फिलहाल यह पता नहीं लग सका है कि दंपति की नृशंष हत्या किसने और क्यों की। पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। वामन राओ और उनकी पत्नी तेलंगाना हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। पुलिस उनसे जुड़े कुछ पुराने आपराधिक मामलों को भी खंगाल कर देख रही है।

जानकारी के अनुसार वारदात तब हुई जब वकील जी वामन राओ और उनकी पत्नी अपनी कार से जा रहे थे। बदमाशों ने रामागिरी मंडल गांव के पास उनकी कार को जबरन रोका और हमला कर दिया। बदमाशों ने उन पर चाकुओं से वार किए। वारदात दोपहर लगभग ढाई बजे हुई। रामागिरी गांव हैदराबाद से तकरीबन दो सौ किलोमीटर दूर है। यह peddapalli जिले में पड़ता है।

पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद हमलावर वहां से भाग निकले। दंपति को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था, तब रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, ऐसा लगता है कि किसी ने पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया, क्योंकि लूट की थ्यौरी पर अभी यकीन करना मुश्किल है। उधर, कुछ टीवी चैनलों ने इस वारदात को लाइव दिखाया। टीवी फुटेज में दिखाया गया कि खून से लथपथ राओ सड़क पर गिरे हुए हैं, जबकि उनकी पत्नी कार में दर्द से चीख रही हैं।

तेलंगाना की बार काउंसिल ने वारदात की निंदा करते हुए पुलिस से मांग की है कि आरोपियों को जल्दी से जल्दी पकड़ा जाए। उधर, मामले से जुड़े लोगों का कहना है कि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया उससे लगता है कि बदमाश घात लगाकर पहले से वहां बैठे थे। उन्हें पहले से पता था कि दंपति वहां से गुजरने वाले हैं। जाहिर है कि हत्या सोची समझी साजिश के तहत की गई।

Next Stories
1 एमजे अकबर मानहानि केस में प्रिया रमानी बरी, कोर्ट ने कहा-राइट ऑफ रेप्युटेशन से ज्यादा महत्वपूर्ण है राइट टू डिग्निटी
2 ‘मोदी सरकार ने टूलकिट शब्द गढ़ा’, कांग्रेस प्रवक्ता की बात सुन रोहित सरदाना अभय दुबे पर भड़के, बोले- आप पाकिस्तान की गोद में बैठेंगे?
यह पढ़ा क्या?
X