ताज़ा खबर
 

Happy Friendship Day: उड़ा रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक, इनके साथ ‘दोस्ती’ के चलते ले रहे हैं चुटकी

इनके साथ पीएम मोदी की दोस्ती को टॉम एंड जेरी की दोस्ती बताई जा रही है।
फोटो सोर्स- पीटीआई

रविवार 6 अगस्त को पूरि दुनिया में लोग फ्रेंडशिप डे मना रहे हैं। दोस्त एक दूसरे को इस दिन याद करते हुए उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। इस दिन दोस्त एक दूसरे को प्रेंडशिप बैंड बाध रहे हैं तो दूसरी तरफ सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी अपने दोस्तों को याद कर रहे हैं। दोस्ती के नाम हुए इस दिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ की ‘दोस्ती’ पर सोशल मीडिया पर चुटकी ली जा रही है। इसी क्रम में एक वीडियो सामने आया है जिसमें नवाज़ शरीफ और पीएम मोदी की दोस्ती को मशहूर कार्टून कैरैक्टर्स टॉम एंड जेरी की दोस्ती बताते हुए मजे लिये जा रहे हैं। इस वीडियो में जहां पाकिस्तान पर बरसते हुए नरेंद्र मोदी को दिखाया गया है, साथ ही उनको नवाज़ शरीफ के साथ गले मिलते भी दिखाया गया है। इस वीडियो को लोग शेयर कर प्रधानमंत्री की चुटकी ले रहे हैं। आपको बता दें कि कई मौकों पर नवाज़ शरीफ और पीएम नरेंद्र मोदी एक साथ नजर आए हैं। यहां तक कि 2014 में जब नरेंद्र मोदी प्रदानमंत्री बने थे तब उन्होंने अपने पाकिस्तानी समकक्ष नवाज़ शरीफ को अपने शपथ ग्रहण में आमंत्रित भी किया था। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने उस वक्त सबको चौंका दिया था जब वह अफगानिस्तान से लौटते वक्त पाकिस्तान पहुंच गए थे और पीएम नवाज़ शरीफ से मुलाकात भी की थी।

आपको बता दें कि जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बने थे तब तमाम मौकों पर पाकिस्तान के साथ भारत के रवैयो को लेकर सवाल खड़ा करते रहे हैं। नरेंद्र मोदी के ऐसे बहुत से भाषण सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे जब वह पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह से रिश्ते रखने के सख्त खिलाफ थे।

 

‘फ्रेंडशिप डे’ एक ऐसा दिन है जो दोस्ती के नाम है। इस दिन दोस्त एक दूसरे को गिफ्ट्स, कार्ड देते हैं। हर साल अगस्त महीने के पहले रविवार को इंटरनेशनल फ़्रेडशिप डे को गर्मजोशी के साथ सेलिब्रेट किया जाता है। बीते साल फ्रेंडशिप डे 7 अगस्त को मनाया गया था और इस बार 6 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.