ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली-एनसीआर के सवा लाख के इनामी गैंगस्‍टर का मुंबई में एनकाउंटर, तीस मामलों में था वॉन्‍टेड

एक अधिकारी ने कहा कि गुड़गांव की अपराध शाखा टीम इस खुफिया रिपोर्ट पर शहर में आई थी कि आरोपी अंधेरी के एक होटल में छिपा हुआ है।

Author मुंबई | Updated: February 7, 2016 6:14 PM
आरोपी की पहचान संदीप गडोली के रूप में हुई है। दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी के पास कुछ क्षेत्रों में उसके खिलाफ गंभीर अपराध के 36 मामले दर्ज हैं।

दिल्ली और इसके आस-पास के क्षेत्रों में 30 से अधिक आपराधिक मामलों में वांछित और सिर पर सवा लाख रुपए इनाम वाले एक अपराधी की रविवार को यहां पुलिस के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई। मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ उपनगर अंधेरी में एयरपोर्ट मेट्रो होटल में सुबह करीब 11 बजे हुई। आरोपी की पहचान संदीप गडोली के रूप में हुई है। गुड़गांव शहर अपराध शाखा के अधिकारियों के साथ मुठभेड़ में आरोपी को गोलियां लग गईं। एक अधिकारी ने कहा कि गुड़गांव की अपराध शाखा टीम इस खुफिया रिपोर्ट पर शहर में आई थी कि आरोपी अंधेरी के एक होटल में छिपा हुआ है।

जैसे ही टीम उसके कमरे में घुसी, गडोली ने उन पर गोलियां चला दीं जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और इसमें उसके गोलियां लग गईं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसे बाद में एक अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे 12 बजकर 55 मिनट पर मृत घोषित किया गया। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए। उन्होंने कहा कि दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी के पास कुछ क्षेत्रों में उसके खिलाफ गंभीर अपराध के 36 मामले दर्ज हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories