ताज़ा खबर
 

गुजरात : तेज रफ़्तार में चल रही थी SUV,अंदर पिता के सामने नाबालिग बहनों के साथ दरिंदे कर रहे थे रेप

आरोपी कुमात बरिया ने कथित रुप से पीड़ित के पिता को बताया कि उसने बदला लेने की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया था

पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोेपों की जांच कर रही है। (Representative Image)

गुजरात के दाहोद जिले में चलती SUV कार में दो नाबालिग लड़कियों से रेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है। हैरतअंगेज ये है कि जब बदमाश इस घटना को अंजाम दे रहे थे लड़कियों का पिता भी कार में ही मौजूद था। ये घटना दाहोद के देवगढ़ बरिया तहसील की है। पुलिस के मुताबिक इस घटना में 13 लोग शामिल थे जिनमें से पांच लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक कुमात बरिया, गोपीसिह बरिया और उसके साथियों ने मिलकर 15 और 13 साल की दो बहनों को किडनैप कर लिया, और एक SUV कार में डाल दिया था। बदमाशों ने पीड़ित लड़कियों के पिता को भी अगवा कर SUV में फेंक दिया था, इसके बाद आरोपियों ने रेप की घटना को अंजाम दिया।

पीड़ित के पिता ने FIR में आरोप लगाया कि दो आरोपी बाइक से कार के पीछे पीछे आ रहे थे। इस केस के आरोपी कुमात बरिया ने कथित रुप से पीड़ित के पिता को बताया कि उसने बदला लेने की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया था, आरोपी कुमात बरिया के मुताबिक उसका बेटा शराब का अवैध धंधा करता था और पीड़ित के पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी थी, इसके बाद पुलिस ने कुमात बरिया के बेटे को गिरफ्तार कर लिया था। गुजरात में शराब बेचने और पीने पर पाबंदी है। इसका बदला लेने के लिए आरोपी ने इस गैंगरेप कांड को अंजाम दिया।

HOT DEALS
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 27200 MRP ₹ 29500 -8%
    ₹4000 Cashback

गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने मांडव गांव के नजदीक पीड़ित लड़कियों और उसके पिता को उतार दिया और पुलिस के पास ना जाने की चेतावनी दी। पुलिस ने रेप की पुष्टि के लिए देवगढ़ बरिया में दोनों पीड़ितों का मेडिकल करवाया है। और 13 लोगों के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने घटना के बाकी 5 आरोपियों को गिरफ़्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

हैदराबाद: दोस्त से पत्नी का रेप करवाने वाले NRI को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App