ताज़ा खबर
 

पूर्व IPS संजीव भट्ट ने लड़की का यह वीडियो अपलोड कर उड़ाया पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक

अधिकारी ने वीडियो को बीजेपी का नया कैंपेन सॉन्ग बताकर अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है।

Author Updated: August 1, 2017 12:54 PM
ये तस्वीर संजीव भट्ट के अपलोड किये वीडियो से ली गई है।

गुजरात कैडर के एक पूर्व आईपीएस अधिकारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को इस पूर्व अधिकारी ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। वीडियो को अपलोड करते हुए इन्होंने लिखा है कि ये बीजेपी का नया कैंपेन सॉन्ग है। इस पूर्व आईपीएस अधिकारी का नाम संजीव भट्ट है। संजीव भट्ट गुजरात में आईपीएस थे। 2002 में गुजरात दंगो के बाद तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी पर ही इन्होंने सवाल उठाते हुए दंगे भड़काने के आरोप लगाए थे। संजीव भट्ट को तब गुजरात सरकार ने निलंबित कर दिया था। गोधरा दंगों पर नरेंद्र मोदी के खिलाफ चल रहे केस में संजीव भट्ट ने हलफनामा दायर कर उनपर आरोप भी लगाए हैं। संजीव भट्ट ने जो वीडियो शेयर किया है उसपर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं और बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुटकी ले रहे हैं।

संजीव भट्ट ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक लड़की कम कपड़ों में नाचती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो के बैकड्रॉप में एक गाना भी बज रहा है। इस गाने के शुरुआती बोल हैं- क्या करूं मोदी जी की बात रे उन्होंने किया जीएसटी शुरुआत रे.. इसी वीडियो शेयर करते हुए संजीव भट्ट ने लिखा कि ये बीजेपी का नया कैंपेन सॉन्ग है।

आपको बता दें कि ये वीडियो एडिट किया हुआ है। इसमें लड़की का डांस अलग गाने पर है जिसे बाद में एडिट कर दूसरा गाना डाल दिया गया है। जिस गाने को एडिट करके डाला गया है वो गाना 1 जुलाई को देश भर में जीएसटी लागू होने पर यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इस गाने को खुशबू उत्तम नाम की सिंगर ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड कर यूट्यूब पर डाला था। इस गाने को जीएसटी पर बनाया गया सबसे सुपरहिट गाना बताने का दावा भी किया जा रहा है।

बाद में इसी गाने को किसी ने दूसरे वीडियो के प्लेबैक में डालकर 15 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया। पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट ने इसी वीडियो को अपने फेसबुक वाल पर अपलोड कर पीएम मोदी और बीजेपी की चुटकी लेने की कोशिश की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X