ताज़ा खबर
 

Freedom 251: 7 जुलाई को आ रहा दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन और साथ में टीवी

लॉन्चिंग के अगले दिन से शुरू हो जाएगी फोन की डिलिवरी, 7 जुलाई को ही लॉन्च होगा स्मार्टफोन की कीमत में LED टीवी

Author Published on: July 6, 2016 10:40 AM
Freedom 251: फोन की कीमत को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। कुछ स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने कहा था कि इस फोन की बनाने की कीमत इतनी कम नहीं हो सकती। फिर कंपनी इस फोन को इतने सस्ते में कैसे दे रही है।

Freedom 251: दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 7 जुलाई को एक इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि इसके अगले दिन से ही फोन की डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी। कीमत और दूसरी चीजों को लेकर लगातार विवादों में रही फ्रीडम 251 बनाने वाली नोएडा स्थित कंपनी रिंगिंग बेल्स को इस बार डिलिवरी को लेकर पूरा भरोसा है।

इस इवेंट में रिंगिंग बेल्स फ्रीडम 251 के साथ इस रेंज से ऊपर के स्मार्टफोनफोन और अपना नया HD LED TV भी लॉन्च करेगी। कंपनी ने 10 हजार रुपए से कम कीमत में 32 इंच डिस्प्ले वाली टीवी लाने का एलान किया है। कंपनी का कहना है कि भारतीय उपभोक्ता इलेक्ट्रोनिक्स बाजार में इस टीवी की कीमत एक क्रांति होगी। यह टीवी जुलाई के पहले हफ्ते तक बाजार में आ सकता है। कंपनी ने बताया कि उसका नाम भी ‘Freedom’ रखा जाएगा। कंपनी ने कहा है कि जहां इस साइज के बाकी टीवी 13,000 रुपए से शुरू होते हैं, वहीं उनका टीवी 10,000 से भी कम में मिलेगा।

इससे पहले सबसे सस्ते स्मार्टफोन की डिलिवरी को लेकर कंपनी काफी विवादों में रही है। कंपनी ने पहले 30 जून तक फोन की डिलिवरी करने का वादा किया था। रिंगिंग बेल्स के सीईओ मोहित गोयल का कहना था कि हम कस्टमर्स से किया अपना वादा निभाएंगे। हम 2 लाख ‘Freedom 251’ हैंडसेट्स बनाने के करीब पहुंच चुके हैं। जिसकी डिलिवरी 30 जून से शुरू कर दी जाएगी। गोयल ने कहा कि एक बार डिलिवरी पूरी हो जाने के बाद हम फिर से स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू करेंगे। गोयल ने कहा कि हमारे प्रोडक्ट्स पूरी तरह से मेक इन इंडिया होंगे। हर महीने करीब 2 लाख यूनिट्स बेचने के लक्ष्य लेकर हम आगे बढ़ेगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X