ताज़ा खबर
 

Freedom 251: 7 जुलाई को आ रहा दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन और साथ में टीवी

लॉन्चिंग के अगले दिन से शुरू हो जाएगी फोन की डिलिवरी, 7 जुलाई को ही लॉन्च होगा स्मार्टफोन की कीमत में LED टीवी

freedom 251 delivery, freedom 251, freedom 251 booking, ringing bells, freedom 251 Delivery date, freedom 251 smartphone, freedom 251 phone, ringing bells freedom 251, freedom 251 booking online, freedom 251 delivery, freedom 251 delivery date, rs 251 phone, 251 mobile, 251 smartphone, cheapest smartphone, freedom 251 smartphone delivery date, freedom 251 news, freedom 251 mobile booking, ringing bells smartphone, freedom 251 pics, freedom 251 photos, freedom 251 pictures, Smartphone NewsFreedom 251: फोन की कीमत को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। कुछ स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने कहा था कि इस फोन की बनाने की कीमत इतनी कम नहीं हो सकती। फिर कंपनी इस फोन को इतने सस्ते में कैसे दे रही है।

Freedom 251: दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन 7 जुलाई को एक इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि इसके अगले दिन से ही फोन की डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी। कीमत और दूसरी चीजों को लेकर लगातार विवादों में रही फ्रीडम 251 बनाने वाली नोएडा स्थित कंपनी रिंगिंग बेल्स को इस बार डिलिवरी को लेकर पूरा भरोसा है।

इस इवेंट में रिंगिंग बेल्स फ्रीडम 251 के साथ इस रेंज से ऊपर के स्मार्टफोनफोन और अपना नया HD LED TV भी लॉन्च करेगी। कंपनी ने 10 हजार रुपए से कम कीमत में 32 इंच डिस्प्ले वाली टीवी लाने का एलान किया है। कंपनी का कहना है कि भारतीय उपभोक्ता इलेक्ट्रोनिक्स बाजार में इस टीवी की कीमत एक क्रांति होगी। यह टीवी जुलाई के पहले हफ्ते तक बाजार में आ सकता है। कंपनी ने बताया कि उसका नाम भी ‘Freedom’ रखा जाएगा। कंपनी ने कहा है कि जहां इस साइज के बाकी टीवी 13,000 रुपए से शुरू होते हैं, वहीं उनका टीवी 10,000 से भी कम में मिलेगा।

इससे पहले सबसे सस्ते स्मार्टफोन की डिलिवरी को लेकर कंपनी काफी विवादों में रही है। कंपनी ने पहले 30 जून तक फोन की डिलिवरी करने का वादा किया था। रिंगिंग बेल्स के सीईओ मोहित गोयल का कहना था कि हम कस्टमर्स से किया अपना वादा निभाएंगे। हम 2 लाख ‘Freedom 251’ हैंडसेट्स बनाने के करीब पहुंच चुके हैं। जिसकी डिलिवरी 30 जून से शुरू कर दी जाएगी। गोयल ने कहा कि एक बार डिलिवरी पूरी हो जाने के बाद हम फिर से स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू करेंगे। गोयल ने कहा कि हमारे प्रोडक्ट्स पूरी तरह से मेक इन इंडिया होंगे। हर महीने करीब 2 लाख यूनिट्स बेचने के लक्ष्य लेकर हम आगे बढ़ेगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोच्ची मेट्रो होगी देश की पहली मेट्रो जहां काम करेंगे किन्नर
2 सलमान खान के रेप पीड़िता वाले विवाद पर बोलीं प्रियंका- बेकार बयानों पर क्यों बात करें
3 चेन्नई पुलिस की दो टीमें कर रही मेडिकल स्टूडेंट की तलाश, पांच मंजिला इमारत से फेंक दिया था कुत्ता
ये पढ़ा क्या...
X