ताज़ा खबर
 

सहकर्मी ने चार दोस्‍तों ने मिलकर महिला से किया गैंगरेप, जान बचाने के लिए छत से कूदी पीड़िता

पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Author Updated: March 14, 2017 2:38 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली के मुनिरका में एक महिला(30) के साथ रेप की घटना सामने आई है। पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक विकास नाम का युवक महिला को अपने घर लेकर आया,जहां विकास के दो दोस्त भी थे, जिनसे महिला पहली बार मिली थी। थोड़ी देर के बाद विकास कुछ काम का बहाना बनाकर वहां से चला गया। महिला के बयान के मुताबिक कुछ देर बाद तीन दोस्त और आ गए। कुछ देर बाद बातचीत करने के बाद पांच लड़कों ने बारी-बारी से नेपाल मूल की महिला के साथ रेप किया। पुलिस ने रेप के आरोप में आरोपी विकास मेहरा, नवीन कुमार देशमुख, प्रतीक कुमार, सवर्जित और लक्ष्य को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला दो बच्चों की मां है और एक बीपीओ में काम करती है जहां इस रेप से जुड़े सभी आरोपी भी काम करते हैं।

पुलिस पूछताछ में पीड़ित महिला ने बताया कि पांच लड़कों ने उसको रेप किया जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मार पिटाई की गई। आरोपियों ने महिला के कपड़े उतारकर उसे कमरे में बंद कर दिया। महिला मौका पाकर मकान की पहली मंजिल से कूद गई, जिससे उससे वो घायल हो गई। महिला की हालत देख किसी ने महिला की मदद नहीं की, किसी ने महिला को कपड़े नहीं दिए। महिला घायल अवस्था में ऑटो में बैठकर दिल्ली के पांडव नगर थाने में पहुंची और मामला दर्ज कराया। घायल महिला को एलबीएस (लाल बहाहुर अस्पताल) अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना पर पुलिस उपायुक्त (पूर्व) ओमवीर सिंह ने कहा कि पीड़ित महिला के पैर पर मामूली चोट आई है, उसे इलाज के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने मामला दर्ज कर लिया और पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।” आगे बोलते हुए पुलिस उपायुक्त ने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है, वहीं महिला अपना बयान बदल रही है।

दिल्ली अभी भी सुरक्षित नहीं: जनवरी में 140 रेप केस, तो 200 से ज्यादा छेड़छाड़ के मामले दर्ज

बुलंदशहर गैंगरेप पर उमा भारती बोलीं- “मेरे शासन में होता तो बलात्कारियों की चमड़ी उतरवा देती”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Holi Festival 2017 Doodle: होली पर गूगल ने डूडल के जरिये कुछ इस तरह से दी शुभकामनाएं