ताज़ा खबर
 

दिलचस्प है, गुजरात का अख़बार भी नरेंद्र मोदी पर हमलावर है- बीजेपी सांसद ने मारा ताना

हरीश शाह ने अपनी बात का समापन स्वामी को यह याद दिलाते हुए किया कि साहब आप तो हमारे हीरो हो। फिर इन दिनों मोदी विरोधी ब्रिगेड को क्यों तानते रहते हो।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी। (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

जैसी कि वे इन दिनों रोज कर रहे हैं, भाजपा सांसद डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने, रविवार की शाम को भी कियाः एक चटपटी ट्वीट दाग दी। गुजराती अखबार ‘गुजरात समाचार’ की लीड खबर का स्क्रीनशॉट चिपकाया और नीचे लिख दियाः दिलचस्प..कि गुजरात का प्रमुख अखबार भी मोदी जी पर हमलावर हो रहा है। हीरेन जोशी कित्ता बिज़ी हैं कि यह भी नहीं देख पा रहे? तो,बर्खास्त कर दो उन्हें..।

हीरेन जोशी कौन? कहा जाता रहा है कि हीरेन जोशी ही वह व्यक्ति हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट देखते हैं। डॉ स्वामी की इस हमेशा की तरह भाजपा चुप्पी साध गई है लेकिन सोशल मीडिया ने भाजपा नेता की बढ़िया खबर ली है। हरीश शाह लिखते हैं कि गुजरात समाचार गुजराती ऐसा अखबार है जिससे लोग सबसे ज्यादा चिढ़ते हैं। यह दैनिक सनसनी फैलाने वाली हेडलाइन्स के लिए
मशहूर है।

यह अखबार मोदी विरोधी कम, कांग्रेस समर्थक ज्यादा है। इसने बालाकोट कार्रवाई पर भी सवाल उठाए थे। हरीश शाह अपनी बात का समापन स्वामी को यह याद दिलाते हुए करते हैं कि साहब आप तो हमारे हीरो हो। फिर इन दिनों मोदी विरोधी ब्रिगेड को क्यों तानते रहते हो।

हीरो बताने वाली पोस्ट पर स्वामी ने टिप्पणी में लिखा है कि आपकी बात नोट किए ले रहा हूं। लेकिन इसके बाद ऐसी टिप्पणियां भी हैं जिन पर स्वामी जी चुप्पी साधे हुए हैं। इनमें कहा गया है कि स्वामी जी यह सब इसलिए कर रहे हैं कि राज्यसभा की सीट बनी रहे। उनको डर है कि कहीं उनका हश्र भी अरुण शौरी और शत्रुघ्न सिन्हा जैसा न हो।

उल्लेखनीय है कि स्वामी जी इन दिनों रोज एक अटपटी ट्वीट करते हैं जो सत्ताधारियों के लिए ज़ायकेदार नहीं होती। शनिवार को ही ब्रिटेन में क्वारंटीन किए गए विदेश मंत्री जयशंकर के लिए वेटर जैसे शब्द का इस्तेमाल किया था। एक और दिन पहले शुक्रवार को उन्होंने कहा था कि लद्दाख क्षेत्र में चीन एलएसी पारकर फैल गया है। और भी पहले उन्होंने कहा था कि हिन्दुत्व के रथ पर आपराधिक प्रवृत्ति के घामड़, भदेस लोग चढ़ आए हैं जो हिन्दुओं का ही अहित किए डाल रहे हैं।

Next Stories
1 AMU की फैकल्टी में 16 मौतों से हड़कंप, वीसी ने ICMR को खत लिख पूछा- कहीं कोरोना तो इसके पीछे नहीं
2 केरलः पोएट ने बीजेपी की हार का वीडियो शेयर किया तो फेसबुक ने लगा दिया 24 घंटे का बैन, बीजेपी बोली- इसमें उसका रोल नहीं
3 लालू का ऑक्सीजन लेवल गिरा, कोरोना संक्रमित आज़म खान को जेल से भेजा गया मेदांता
ये पढ़ा क्या?
X