ताज़ा खबर
 

Dish TV DTH: 219 रुपये के रिचार्ज में मिल रहे 290 से ज्यादा चैनल, जानिए क्या है यह शानदार ऑफर

अब डिश टीवी ने आकर्षक ऑफर बाजार में उतारकर ग्राहकों के बीच अपने सब्सक्रिप्शन को बढ़ाने की योजना बनाई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

Dish TV ने अपने उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक ऑफर लाया है। डिश टीवी ने 219 रुपए के मंथली रिचार्ज पर 290 से ज्यादा चैनल देने का लुभावन ऑफर देकर ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने की कोशिश की है। DTH (डायरेक्ट टू होम) ऑपरेटर्स की दुनिया में Tata Sky अभी टॉप पर है लेकिन उससे पहले इस इंडस्ट्री में डिश टीवी का ही बोलबाला था। हालांकि अब डिश टीवी डीटीएच ऑपरेटर रैंकिंग के मामले में काफी नीचे आ चुके हैं। लेकिन अब डिश टीवी ने आकर्षक ऑफर बाजार में उतारकर ग्राहकों के बीच अपने सब्सक्रिप्शन को बढ़ाने की योजना बनाई है। इसके तहत सबसे पहले डीटीएच ऑपरेटर ने Hybrid Set-Top Box लॉन्च किया था। जिसके जरिए उपभोक्ता डीटीएच कनेक्शन लेकर OTT content देख सकते थे।

लेकिन अब वो लोग जो नया डीटीएच कनेक्शन लेना चाहते हैं या फिर अपने पुराने कनेक्शन को बदलना चाहते हैं उन्हें लुभाने के लिए डिश टीवी ने ‘जबरदस्त ऑफर’ लाया है। आपको बता दें कि त्योहारों के सीजन के वक्त डिश टीवी ने यह ऑफर लाया था लेकिन अब इस ऑफर को आगे भी बढ़ा दिया गया है।

‘जबरदस्त ऑफर’ के तहत मुख्य रूप से उन ग्राहकों को फायदा मिलेगा जिन्होंने डिश टीवी का कनेक्शन लिया है। इस ऑफर के तहत डिश टीवी उपभोक्ता अपने पुराने टैरिफ का इस्तेमाल कर उन सभी चैनलों को देख सकते हैं जिन्हें नए टैरिफ में जोड़ा गया है। नए चैनल पैक्स को पुराने दाम पर हासिल करने का मतलब यह है कि पुराने उपभोक्ता अब 219 रुपए के मंथली रिचार्ज पर भी 290 से ज्यादा चैनल देख सकते हैं।

इस पैकेज के तहत Family Entertainment SD, 24 महीने के लिए 5,256 रूपए में खरीदा जा सकता है। इसका मतलब यह हुआ है कि 219 रुपए महीने खर्च कर 290 से ज्यादा चैनल देखे जा सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले जो ऑफर लाया था उसके तहत प्रतिमाह 219 रुपए के खर्च पर ग्राहकों को 250 चैनलों का सब्सक्रिप्शन दिया गया था। हालांकि इस सुविधा का लाभ लेने के लिए ग्राहकों ने उस वक्त 24 महीने का पैकेज लिया था यानि कि कुल 5,256 रुपए देकर उन्होंने यह सब्सक्रिप्शन खरीदा था। नए ऑफर के तहत ग्राहक अब प्रतिमाह 219 ही चुका कर 290 से ज्यादा चैनल देख सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories