ताज़ा खबर
 

दिल्ली को मिली ऑक्सिजन तो चहके CMD रेडिक्स, बोले-कोरोना बड़ा दुश्मन, मनमुटाव छोड़ चलो इसी पर तानें बंदूक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को बताया कि केंद्र की तरफ से उन्हें 730 मीट्रिक टन ऑक्सीजन दिया गया है। उन्होंने उम्मीद जताया कि केंद्र की तरफ से अब लगातार 700 मीट्रिक टन से ज्यादा ऑक्सीजन उपलब्ध करवायी जाएगी।

देश में कोविड मरीजों के बीच ऑक्सीजन की भारी मांग है। (फोटो-पीटीआई)।

राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत से बहुत हद तक दूर हो गयी है। गुरुवार को पहली बार केंद्र की तरफ से 730 मीट्रिक टन ऑक्सीजन दिल्ली को उपलब्ध करवाया गया। इसी मुद्दे पर आजतक चैनल पर चल रहे एक शो के दौरान डॉक्टर रवि मलिक ने कहा कि कोरोना बड़ा दुश्मन है, मनमुटाव छोड़ चलो इसी से लड़ाई लड़ते हैं।

रेडिक्स के सीएमडी ने कहा कि मैं दो बातों से आज काफी खुश हूं। पहली बात आज शो में बहस सकारात्मक हो रही है और दूसरी बात आज हमें ऑक्सीजन मिला है। मैं सभी नेताओं का भी धन्यवाद करते हैं जिन्होंने हमें ऑक्सीजन दी है। हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी अब ऑक्सीजन को लेकर दिक्कत नहीं होगी। हमें अभी युद्धस्तर पर काम करना है, एक ही जो हमारा दुश्मन है कोरोना वायरस उसे ही हराना है। हम सब मिलकर आज उसके तरफ ही बंदूक तान देंगे और उसको खत्म कर देंगे।

रवि मलिक ने कहा कि आज हमलोंगों को काफी राहत मिला है और दिल्ली सरकार ने भी अच्छा काम किया है। जैसे ही उन्हें ऑक्सीजन मिला है उन्होंने तत्परता से सभी जगह उसे भेजा है।आज हमलोगों के ऊपर से काफी बड़ा लोड कम हो गया है। अब हमलोग भी अपने मरीजों को बचाने के लिए जमकर मेहनत करेंगे,हम बचाते रहे भी हैं और आगे भी बचाएंगे।

बताते चलें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को बताया कि केंद्र की तरफ से उन्हें 730 मीट्रिक टन ऑक्सीजन दिया गया है। उन्होंने उम्मीद जताया कि केंद्र की तरफ से अब लगातार 700 मीट्रिक टन से ज्यादा ऑक्सीजन उपलब्ध करवायी जाएगी।

बताते चलें कि दिल्ली में हाल के दिनों में ऑक्सीजन का महासंकट देखने को मिला था। दिल्ली सरकार और कई अस्पतालों की तरफ से अदालत से भी गुहार लगायी गयी थी। ऑक्सीजन की कमी के कारण दिल्ली के कई अस्पतालों में मरीजों की मौत हो गयी थी। जिसके बाद अदालत ने केंद्र सरकार को तुरंत ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने का आदेश दिया था।

Next Stories
1 एक्टर ने भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या को बताया आतंकी कसाब से भी खतरनाक, बाद में डिलीट कर दिया ट्वीट
2 सेकंड्स में आएंगे कोरोना जांच के नतीजे, अंबानी की कंपनी इजराइल से लाएगी एक्सपर्ट्स, भारत में टेस्टिंग किट्स बनवाएगी रिलायंस
3 कर्नाटकः कोरोना के लक्षण दिखे तो पत्रकार ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, दोस्त से कहा था- अस्पताल में बेड तो मिलने से रहा
यह पढ़ा क्या?
X