ताज़ा खबर
 

कोरोनाः राहुल का तंज- ऑक्सीजन, वैक्सीन और दवाओं के साथ पीएम भी लापता, कहा- सेंट्रल विस्टा और मोदी के फोटो ही बचे

कोविड-19 के प्रबंधन को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर लगातार हमले बोल रहे हैं और देश में संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर ऑक्सीजन, दवाओं और टीकों की हो रही कमी के लिए सरकार की आलोचना कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा।

देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। हर दिन 3 लाख से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। विपक्षी दलों की तरफ से लगातार सरकार पर हमले किए जा रहे है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए कहा है कि ऑक्सीजन, वैक्सीन और दवाओं के साथ पीएम भी लापता हो गए हैं।

कांग्रेस नेता ने गुरुवार को ट्वीट किया कि वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ PM भी ग़ायब हैं।बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और यहां-वहां प्रधानमंत्री के फ़ोटो। बताते चलें कि इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि बार-बार दुखद समाचार आते जा रहे हैं। बुनियादी समस्याएँ अभी तक सुलझाई नहीं गयी हैं। इस महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे? जिनकी जवाबदेही है, वे कहीं छुपे बैठे हैं।

ज्ञात हो कि कोविड-19 के प्रबंधन को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर लगातार हमले बोल रहे हैं और देश में संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर ऑक्सीजन, दवाओं और टीकों की हो रही कमी के लिए सरकार की आलोचना कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने लिखा था कि सरकार की तरफ से सकारात्मक सोच की बात करना देशवासियों के साथ धोखा है। उन्होंने ट्वीट किया था कि सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली स्वास्थ्य कर्मचारियों व उन परिवारों के साथ मज़ाक़ है जिन्होंने अपनों को खोया है और ऑक्सीजन-अस्पताल-दवा की कमी झेल रहे हैं।रेत में सर डालना सकारात्मक नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है।

इधर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी गंगा में बहती लाशों को लेकर सरकार पर हमला बोला है। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गंगा नदी में बालू के अंदर शवों को दफनाने संबंधी एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘नए भारत में क्या वक्त आया है, जब हुकूमत को लाशें भी दिखाई नहीं दे रहीं ….लानत है!’’

बृहस्पतिवार को देश में एक दिन में कोविड-19 के 3,62,727 नये मामले सामने आए। इसके साथ ही संक्रमण के कुल मामले 2,37,03,665 हो गए हैं जबकि कोरोना वायरस संक्रमण से 4,120 लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या 2,58,317 पर पहुंच गई है।

Next Stories
1 जब लाइव डिबेट में बोलने लगी शाजिया इल्मी, अर्णब बोले- आप हमसे अच्छी ऐंकर थीं, आपसे कंपीट नहीं कर सकता
2 जियो, एयरटेल और वोडाफोन के ये हैं 300 रुपये से कम के रिचार्ज, लेकिन कौन दे रहा है सबसे ज्यादा डाटा
3 अब दुनियाभर के आधे कोरोना केस भारत से, WHO बोला- धार्मिक, राजनीतिक कार्यक्रम बन गए काल
यह पढ़ा क्या?
X