ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का सरकार पर हमला, बोलीं- देश में हाहाकार, मोदी जी कर रहे गृह प्रवेश की तैयारी

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि सरकार के अधिकारी 8-8 घंटे की बैठक कर रहे हैं। वो संकट से निपटने के लिए बैठक नहीं कर रहे हैं वो छवि बचाने के लिए बैठक कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

देश में जारी कोरोना संकट के बीच सरकार और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने न्यूज 24 पर कहा कि एक तरफ देश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है और दूसरी तरफ मोदी जी नए घर में गृह प्रवेश की तैयारी कर रहे हैं।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि क्या आप वो हैं जो ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए परेशान थे? या आप वो तो नहीं हैं जो अपने परिजन को लेकर एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल जा रहे थे और आपको अस्पताल में जगह नहीं मिल रहा था। या आप वो तो नहीं हैं जिनके परिजनों को आईसीयू बेड नहीं मिला और आप परेशान होते रह गए। या आप वो तो नहीं हैं जिनके परिजनों को समय रहते टीका नहीं लगा और अब बहुत देर हो चुकी है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आप वो तो नहीं हैं जो घर बेचकर भी दवा लेने के लिए तैयार थे लेकिन आपको दवा नहीं मिला? आप इन में से कोई होंगे या ऐसे लोगों को जानते होंगे क्योंकि पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। आपका कोई मित्र आपका कोई जानने वाला इस दौर से गुजर रहा है। अपनों को खोने का क्या दर्द होता है वो सिर्फ वही समझ सकता है जिसने किसी अपनों को खोया हो। लेकिन आप को पता है इस समय आपकी सरकार क्या कर रही है?

उन्होंने कहा कि सरकार के अधिकारी 8-8 घंटे की बैठक कर रहे हैं। वो संकट से निपटने के लिए बैठक नहीं कर रहे हैं वो छवि बचाने के लिए बैठक कर रहे हैं। वो काम कर रहे हैं कि साहब की छवि पर कोई दाग न आ जाए। इन सबसे बड़ी बात ये है कि मोदी जी अपने लिए नया घर बना रहे हैं। 13,500 करोड़ रुपये का। मोदी जी ने अपने लिए दो नए जहाज भी मंगवाए हैं। जब देश में हाहाकार मचा हुआ है तब याद रहना चाहिए कि हमारे देश के प्रधानमंत्री गृह प्रवेश की तैयारी कर रहे थे।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार की तरफ से बनाए जा रहे सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट अगले साल तक बनकर तैयार हो जाएगा। इसके अंतर्गत ही बनने वाले प्रधानमंत्री आवास का निर्माण भी दिसंबर 2022 तक पूरा हो जाने की संभावना है।

Next Stories
1 गांवों में कोरोना का कहर, हो रहीं एक के बाद एक मौतें, न टेस्टिंग, न इलाज
2 बंगालः प्रशांत किशोर को था भाजपा की ताकत का अंदाजा, चाहते थे उतारा जाए मुख्यमंत्री का उम्मीदवार
3 गलत तरीक़े से भर्ती कर रखे थे कोरोना मरीज, सात की मौत के बाद पुलिस ने शुरू की जांच
ये पढ़ा क्या?
X