ताज़ा खबर
 

कांग्रेस विधायक ने राम मंदिर के लिए दिया चंदा, अब कहा- RSS वालों ने फंसा दिया

यहां आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक Eldhose Kunnappilly का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि विधायक तथा कुछ अन्य लोग एक कार्ड पकड़े हुए हैं जिसपर एक इमारत की तस्वीर है।

कांग्रेस विधायक का एक वीडियो भी वायरल भी हुआ था। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब

अभी कुछ दिनों पहले केरल में कांग्रेस के विधायक Eldhose Kunnappilly का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो के जरिए दावा किया गया था कि कांग्रेस विधायक ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए पैसे दान किये हैं। हालांकि अब पार्टी यह दावा कर रही है कि उसे RSS ने फंसा दिया है। पार्टी के सांसद Rajmohan Unnithan गुरुवार को अपने पार्टी विधायक के बचाव में सामने आए। सांसद Rajmohan Unnithan ने कहा कि कांग्रेस एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है। यह एक जाल था। अगर Eldhose Kunnappilly यह जानते कि यह डोनेशन राम मंदिर निर्माण के लिए था तो निश्चित तौर से वो नहीं देते।

यहां आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक Eldhose Kunnappilly का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि विधायक तथा कुछ अन्य लोग एक कार्ड पकड़े हुए हैं जिसपर एक इमारत की तस्वीर है। हालांकि विधायक ने पहले ही दावा किया था कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने उन्हें धोखा दिया तथा इस चीज को ऐसे दिखाया गया जैसे उन्होंने किसी मंदिर के लिए चंदा दिया हो।

Perumbavoor से विधानसभा सदस्य Eldhose Kunnappilly ने एक फेसबुक वीडियो में कहा है कि कुछ लोगों ने उनसे संपर्क किया था और कहा था कि वो एक मंदिर के लिए कुछ दान करें। लेकिन उन लोगों ने यह नहीं बताया था कि वो सभी आरएसएस कार्यकर्ता हैं और यह चंदा राम मंदिर निर्माण के लिए है। बिना जानकारी के मैंने 1,000 रुपए का चंदा दिया था। इसके बाद जल्दी ही वो यह दावा करने लगे कि यह चंदा राम मंदिर के नाम पर दिया गया है।

खुद को सेक्यूलर बताते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा है कि आरएसएस को सिद्धांतों की राजनीति करनी चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने इसे आरएसएस का प्रोपेगेंडा बताते हुए यह कह कर दूसरे समुदाय के लोगों से माफी भी मांगी कि अगर इससे किसी को दुख पहुंचा तो उन्हें माफ किया जाए।

Next Stories
1 गुलाम नबी की भावुक विदाई पर बोले शशि थरूर, मोदी की कला का प्रदर्शन, कहा- टिकैत के आंसू क्यों नहीं दिखे?
2 ‘LAC पर अप्रैल से पूर्व की स्थिति बहाल होगी’, राज्यसभा में बोले रक्षा मंत्री; जानें कितना पीछे हटेंगी भारत-चीन की सेनाएं
3 बिहार में कोरोना जांच के आंकड़ों में बड़ा हेरफेर, न नाम सही, न नंबर, काग़जों पर हो रही टेस्टिंग
ये पढ़ा क्या?
X