ताज़ा खबर
 

कांग्रेस लीडर यदागिरी को बाइक सवार ने मारी छह गोलियां

वारदात निजी रंजिश की वजह से अंजाम दी गई।

Author नई दिल्‍ली | August 13, 2016 14:08 pm

कांग्रेसी नेता यदागिरी पर शनिवार को कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी। इसमें वे बुरी तरह से घायल हो गए। घटना सिकंदराबाद में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्‍हें छह गोलियां मारी गईं। उन पर एक बार सवार ने गोलियां चलाईं। घटना के बाद नेता को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वारदात निजी रंजिश की वजह से अंजाम दी गई। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले, बीजेपी के वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया पर कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने यूपी में हमला किया। अंधाधुंध की गई फायरिंग में तेवतिया सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे फरार होने में कामयाब रहे थे। बताया जा रहा है कि तेवतिया पर AK-47 से करीब 100 राउंड गोली चलाई गईं। मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र से साल 2012 का विधानसभा चुनाव लड़ चुके तेवतिया आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर गाजियाबाद आ रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App