ताज़ा खबर
 

PTM को राजनीतिक मेगा शो बनाने का नतीजा है आत्महत्या: उपाध्याय

भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने ख्याला में एक स्कूली बच्ची की आत्महत्या पर गहरा दुख जताते हुए कहा है कि दिल्ली सरकार की ओर से पेरेंट्स टीचर मीटिंग को राजनीतिक मेगा शो बनाने की जिद का परिणाम है ख्याला में बच्ची की आत्महत्या।

Author नई दिल्ली | July 31, 2016 12:44 AM
भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष सतीश उपाध्याय

भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने ख्याला में एक स्कूली बच्ची की आत्महत्या पर गहरा दुख जताते हुए कहा है कि दिल्ली सरकार की ओर से पेरेंट्स टीचर मीटिंग को राजनीतिक मेगा शो बनाने की जिद का परिणाम है ख्याला में बच्ची की आत्महत्या। सरकार को इस घटना से सबक लेना चाहिए कि सिर्फ राजनीतिक नंबर बढ़ाने के लिए बिना तैयारी के योजनाएं न लाई जाएंं।

उपाध्याय ने कहा है कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में लगभग 35 साल से पेरेंट्स टीचर एसोसिएशन हैं पर केजरीवाल सरकार ने आज दिल्ली के सरकारी स्कूलों में मेगा पेरेंट्स टीचर मीटिंग आयोजित करवार्इं लेकिन इन्हें कराने से पहले सरकार ने अध्यापकों को इस मेगा आयोजन के लिए तैयार नहीं किया।

इन मीटिंग्स का मकसद यह होना चाहिए था कि छात्रों के विकास में अध्यापकों और अभिभावकों का संयुक्त प्रयास के लिए संवाद स्थापित किया जाए। लेकिन बिना किसी ट्रेनिंग के बैठाए गए अध्यापकों ने इस मेगा मीटिंग शो को अभिभावकों से बच्चों की शिकायतों का दिन बना दिया। कहीं न कहीं यह शिकायतें ही एक संवेदनशील बच्ची की आत्महत्या का कारण बन गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X