दिल्ली में इमारत गिरी, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जताया दुख, लोग बोले- पानी भरेगा तो बिल्डिंग तो गिरेंगी ही

सब्जी मंडी इलाके की इस घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर दुख जताया है और कहा है कि वे इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं।

उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में एक चार मंजिला इमारत गिरने की घटना सामने आई है। (फोटो – पीटीआई)

देश की राजधानी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में सोमवार को एक चार मंजिला इमारत गिर गई। इमारत के मलबे में कई लोगों और कई गाड़ी के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना के बाद राहत एवं बचाव का कार्य जारी है। फायर डिपार्टमेंट की गाड़ियां भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। सब्जी मंडी इलाके की इस घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर दुख जताया है और कहा है कि वे इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में सोमवार 11 बजे के आसपास यह हादसा हुआ। आसपास के लोगों को जैसे इमारत ढहने की आवाज सुनाई पड़ी तो लोगों ने इसकी सूचना पास के थाने को दी। जिसके बाद फ़ौरन ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फायर डिपार्टमेंट की मदद से राहत एवं बचाव का कार्य शुरू किया गया। इस दौरान लोगों ने मकान के मलबे में दबे एक युवक को बाहर निकाल कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

इस घटना में अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। मलबे में दो बच्चे के फंसे होने की खबर भी सामने आ रही है। हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस घटना पर ट्वीट कर दुख जताया और कहा कि सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, जिला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नज़र बनाए हूं।

इमारत गिरने की खबर सामने आने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर केजरीवाल सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। अभय सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि घरों में पानी घुस गया है महाराज, घर तो गिरेंगे ही। आप को क्या, आप तो आलीशान महल में मस्त हैं। वहीं ट्विटर यूजर @devsujay18 ने लिखा कि जितना पैसा आपने विज्ञापन और खुद को दिल्ली का मसीहा साबित करने में लगाया ना, अगर उसका सही जगह इस्तेमाल हुआ होता तो ये दुखद दृश्य देखने को ना मिलता।   

पढें अपडेट समाचार (Newsupdate News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट