ताज़ा खबर
 

Britannia लाएगा लाए चॉकलेट, नाश्ता, नमकीन जैसे ढेरों नए प्रोडक्ट

उपभोक्ता वस्तु बनाने वाली एफएमसीजी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी ब्रिटानिया चॉकलेट, नाश्ता, नमकीन और अन्य सीधे खाने योग्य उत्पादों जैसे नए उत्पाद श्रेणियों में प्रवेश करने पर...
Author नई दिल्ली | July 18, 2016 16:57 pm

उपभोक्ता वस्तु बनाने वाली एफएमसीजी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी ब्रिटानिया चॉकलेट, नाश्ता, नमकीन और अन्य सीधे खाने योग्य उत्पादों जैसे नए उत्पाद श्रेणियों में प्रवेश करने पर विचार कर रही है ताकि देश में एक खाद्य कंपनी के तौर पर वह अपनी मौजूदगी मजबूत कर सके।

कंपनी ने अपनी सालाना रपट 2015-16 में बताया, भविष्य के भारतीय बाजार में बेहतर और प्रासंगिक बने रहने के लिए कंपनियों को अपने पारंपरिक काम से बाहर निकलकर अन्य श्रेणियों में पहचान बनानी होती है।

कंपनी का मानना है कि उसकी स्थिति अच्छी है और वह इस बदलाव के लिए तैयार है जबकि उसका पारंपरिक काम और मजबूत पकड़ बना रहा है।इसमें कहा गया है कि कंपनी चॉकलेट, नाश्ता, नमकीन और अन्य सीधे खाने योग्य उत्पादों जैसे नए उत्पाद श्रेणियों मे प्रवेश करने की संभावना तलाश रही है। गौरतलब है कि ब्रिटानिया बिस्कुट, केक, ब्रेड और रस्क जैसे नाश्ता इत्यादि में प्रयोग किए जाने वाले उत्पादों का उत्पादन करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.