ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: गैंगरेप नहीं कर पाए तो नाबालिग को जिंदा जलाया

लड़की अकेली थी। उसकी मां और भाई काम पर गए हुए थे। इसका फायदा उठाकर पंकज और उसके दो साथी घर में जबर्दस्ती घुस गए। किशोरी के साथ तीनों युवकों ने रेप की कोशिश की।

Author मध्य प्रदेश | May 27, 2016 9:20 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले में 3 युवकों ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने की कोशिश की और लड़की के विरोध करने पर आरोपियों ने केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया। किशोरी को लगभग 100 फीसदी झुलसी हुई हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

मामला जिला मुख्यालय से 35 किमी दूर बहादुरपुर कस्बे का है। बुधवार दोपहर को कस्बे के बाहरी इलाके में बने मकान में लड़की अकेली थी। उसकी मां और भाई काम पर गए हुए थे। इसका फायदा उठाकर पंकज और उसके दो साथी घर में जबर्दस्ती घुस गए। किशोरी के साथ तीनों युवकों ने रेप की कोशिश की। किशोरी के विरोध करने पर जब युवक सफल नहीं हुए तो उन्होंने घर में रखा केरोसिन डालकर किशोरी को आग के हवाले कर दिया।

परिजन सबसे पहले लड़की को इलाज के लिए मुंगावली अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां किशोरी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल में रेफर किया गया। लड़की फिलहाल वहीं पर भर्ती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App