ताज़ा खबर
 

फिर फरार हुआ BMW हिट एंड रन का आरोपी

रेस लगाने के दौरान बीएमडब्लू कार से चार लोगों को रौंदने के आरोपी ने अफगानी युवक को बंधक बनाकर मारपीट की है। अफगानी युवक की शिकायत पर थाना सेक्टर-24 पुलिस ने आरोपी के साथी को गिरफ्तार कर लिया है।
Author नई दिल्ली | July 29, 2016 01:58 am

रेस लगाने के दौरान बीएमडब्लू कार से चार लोगों को रौंदने के आरोपी ने अफगानी युवक को बंधक बनाकर मारपीट की है। अफगानी युवक की शिकायत पर थाना सेक्टर-24 पुलिस ने आरोपी के साथी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बीएमडब्लू हिट एंड रन केस की तर्ज पर इस बार भी मुख्य आरोपी फरार है। बता दें कि 16 अप्रैल, 2016 को नोएडा स्टेडियम के गेट नंबर-5 के पास बीएमडब्लू कार से विनोद डेढ़ा ने 4 लोगों को रौंद दिया था। एक घायल गुलफाम (20) की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। कुर्की का आदेश जारी होने के बाद विनोद ने घटना के करीब एक महीने बाद कोर्ट में सरेंडर किया था। जहां से फिलहाल वह जमानत पर बाहर है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से अफगानिस्तान का रहने वाला कासिम अहमदी पिछले 20 सालों से भारत में रह रहा था। उसने 5 साल पहले ही भारत की नागरिकता मिली है। वह सेक्टर-27 में रहता है। कासिम, विनोद डेढ़ा के सेक्टर-12 स्थित जिम में व्यायाम करने जाता था। 6 महीने पहले विनोद डेढ़ा और जितेंद्र ने उसे 15 हजार रुपए एनर्जी सप्लिमेंट दिया था। कासिम ने 10 हजार रुपए विनोद को दे दिए थे। सप्लिमेंट के नकली होने की वजह से कासिम की तबीयत खराब हो गई थी।

उसने जिम जाना भी छोड़ दिया था। 25 जुलाई को कासिम किसी काम से सेक्टर-12 के वाई ब्लाक गया था। तभी विनोद डेढ़ा अपने साथी अजय के साथ वहां पहुंचा। आरोप है कि दोनों कासिम को जबरदस्ती कार में डालकर जिम पर लाए। जहां बंधक बनाकर उसकी पिटाई करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर छोड़ा। कासिम ने इलाज कराने के बाद मंगलवार को थाना सेक्टर-24 पुलिस से मामले की शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने अजय को गिरफ्तार कर लिया है। अलबत्ता इस बार भी पिछली बार की तरह विनोद डेढ़ा फरार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App