ताज़ा खबर
 

मौलाना अंसार रजा ने योगी आदित्य नाथ को बताया ‘नई बहू’, भड़क गए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा

मौलाना अंसार रजा ये तक बोल बैठे कि बीजेपी को संबित पात्रा से सारी जिम्मादारियां लेकर उन्हें घर पर बिठा देना चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने 19 मार्च को यूपी के नए सीएम की जिम्मेदारी संभाली है।( Photo Source: PTI )

यूपी के सीएम आदित्यनाथ को नई बहू कहने पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भड़क गए। एक निजी टीवी चैनल के डिबेट शो में गरीब नवाज फाउंडेशन के चेयरमैन मौलाना अंसार रजा ने योगी आदित्य नाथ की तुलना नई बहू से कर दी। मौलाना ने कहा कि जब नई बहू आती है तो वो सबको बड़ी अच्छी लगती है। बाद में उसकी असलियत सामने आती है। मौलाना के इस बयान पर डिबेट में हिस्सा ले रहे भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा उखड़ गए। संबित पात्रा ने मौलाना अंसार के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उसे सेक्सिस्ट करार दे दिया।

बुधवार को एक निजी सामाचार चैनल पर बहस चल रही थी कि क्या योगी के एंटी रोमियो स्क्वाड से बदल जाएगी यूपी की किस्मत। इस मुद्दे पर बहस के लिए मौलाना अंसार रजा और संबित पात्रा के साथ ही समाजवादी पार्टी के अशोक देव और कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह भी मौजूद थे। बहस तब गरमा गई जब शो की एंकर ने मौलाना से पूछा कि आपकी योगी आदित्य नाथ के कामों को लेकर क्या राय है।

 

सवाल का जवाब देते हुए मौलाना ने कहा कि योगी आदित्य नाथ के कामों की व्याख्या कर पाना अभी मुश्किल होगा, अभी तो चंद रोज ही बीते हैं..अभी देखते रहिए कि ये सरकार और क्या-क्या करती है। मामला तब गर्म हो गया जब मौलाना अंसार रजा ने ये कह दिया कि जैसे नई बहू सबको अच्छी लगती है उसी तरह योगी जी भी अभी सबको अच्छे लग रहे हैं। कुछ समय बाद उनकी असलियत सामने आ जाएगी। मौलाना के इस बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भड़कते हुए कहा कि मौलाना जी का ये बयान पूरी तरह से एक सेक्सिस्ट कमेंट है, जो नहीं बोलना चाहिए।

 

संबित पात्रा ने अपनी आपत्ति जताते हुए शो के एंकर से कहा कि किसी को भी इस तरह के बयानों से बचना चाहिए। क्या मौलाना साहब ये कहना चाह रहे हैं कि जब नई बहू आती है तो वो बहुत स्वीट होती है और कुछ दिनों के बाद खराब हो जाती है। संबित ने ये भी कहा कि इस तरह की बातें मौलाना अंसार रजा की सोच को दिखाती है। अपने ऊपर भड़कते बीजेपी प्रवक्ता को देख मौलाना अंसार रजा को एक बार फिर गुस्सा आ गया। आवेग में वो ये तक बोल बैठे कि संबित पात्रा से सारी जिम्मादारियां लेकर उन्हें घर पर बिठा देना चाहिए। मौलाना ने ये भी कह दिया कि अगर बीजेपी हर काम में उंगली करेगी तो कैसे चलेगा देश। मामले को तूल पकड़ता देख शो की एंकर ने समझदारी दिखाते हुए ब्रेक ले लिया, तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ।

योगी के CM बनते ही एक्शन में आया एंटी रोमियो स्कवैड; लेकिन कई जगह हुआ कानून का उल्लंघन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App