ताज़ा खबर
 

BJP सांसद ने NHAI के परियोजना अधिकारी को धमकाया! फोन पर गाली देने का आरोप

सांसद और परियोजना निदेशक के बीच गर्मागर्मी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से विवाद गहरा गया है। हालांकि जबसे यह मुद्दा उठा है तब से सांसद का फोन भी नहीं उठ रहा है।

Author अकबरपुर | Published on: October 19, 2019 3:52 PM
बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी के अकबरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सांसद एनएचएआई के परियोजना अधिकारी से बात कर रहे हैं और फिर कुछ देर बार कथित रूप से गालियां देने लगते है। इससे नाराज अधिकारी ने भी कहा कि वे लोग गालियां सुनने के लिए नहीं बैठे हैं। इस पर सांसद ने अधिकारी को धमकाया। विवाद एक निर्माण को रोकने के आदेश को लेकर है।

कानपुर से प्रयागराज तक सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है कानपुर से प्रयागराज तक हाईवे के दोनों तरफ सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है। यह पूरा काम परियोजना निदेशक पुरुषोत्तम लाल की देखरेख में किया जा रहा है। चौड़ीकरण के लिए किसानों की भूमि का अधिग्रहण किया गया है। दरअसल महाराजपुर के पुरवामीर के पास एक अंडरपास बनाया जा रहा है। कई गांवों के ग्रामीण और ग्राम प्रधान इसका विरोध कर रहे हैं।

ऑडियो वायरल होने के बाद सांसद का फोन स्विच ऑफ पिछले गुरुवार को दोपहर में सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने परियोजना निदेशक पुरुषोत्तम लाल को फोन किया। लगभग 3 मिनट तक दोनों के बीच बात होती रही। इसके बाद ऑडियो के लास्ट में सांसद देवेंद्र सिंह भोले को गुस्सा आ गया और अधिकारी पर जमकर बरसे। ऑडियो वायरल होने के बाद सांसद का फोन स्विच ऑफ बता रहा है । परियोजना अधिकारी ने इसकी शिकायत कानपुर के डीएम विजय विश्वासपंत से की है।

अंडरपास निर्माण नहीं रोकने पर भड़के सांसद  बताया जा रहा है कि फोन पर सांसद ने परियोजना निदेशक को अंडरपास निर्माण रोकने की बात कही। इस पर परियोजना निदेशक ने अपनी असमर्थता जताते हुए कहा कि यह शासन से पास हुआ है और वह इसको रोकने का अधिकार उनके पास नहीं है। इसी को लेकर सांसद भड़क उठे और उन्हें कथित तौर पर गालियां दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories