ताज़ा खबर
 

’15 बार तुम्हारे बाप-दादा जन्म लेकर भी हिंदुओं का बाल बांका नहीं कर सकते’, ओवैसी बंधुओं को बीजेपी MLA का चैलेंज

गोशमहल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह का कहना है कि विधायक ओवैसी की मानसिकता बिगड़ चुकी है। उनको कभी-कभी पागलपन का दौरा पड़ता है।

बीजेपी विधायक राजा सिंह ने ओवैसी बंधुओं को लेकर विवादित बयान दिया है।

हैदराबाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी  के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी विधायक राजा सिंह ने  चैलेंज किया है। गोशमहल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह  का कहना है कि विधायक ओवैसी की मानसिकता बिगड़ चुकी है। उनको कभी-कभी पागलपन का दौरा पड़ता है। वह बार-बार 15 मिनट- 15 मिनट करने लगता है। राजा सिंह ने कहा  हम तुम्हें 15 मिनट नहीं 15 घंटे देते हैं , 15 घंटे नहीं 15 महीने देते हैं, 15 महीने ही नहीं 15 साल देते हैं और 15 बार तुम्हारा बाप-दादा और खानदान पैदा होगा हम तुम्हें उतना टाइम देते हैं। तब भी तुम हम हिंदुओं का बाल बांका नहीं कर सकते।

राजा सिंह ने आगे कहा कि जैसे भीड़ की झुंड में एक भेड़िया भौंकता है वैसे ही अकबरूद्दीन ओवैस जिस पर देशद्रोह का आरोप है वह खुद एक देशद्रोही है। उसका बड़ा भाई भी देशद्रोही है और उसकी पार्टी देशद्रोह का समर्थन करती है। ये लोग बार-बार भड़काने का प्रयत्न कर रहे हैं। देश का माहौल खराब करने का प्रयत्न कर रहे हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि तुम्हें 15 मिनट नहीं तुम्हें जितना समय चाहिए हम तुम्हें देंगे, अगर दम है तो मैं राजा सिंह तुम्हें चैलेंज करता हूं…आमने-सामने का युद्ध लड़ें और फिर देखेंगे कि तुम्हारे अंदर कितना दम है और मुझमें कितना दम है।

क्या है मामला: गौरतलब है कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने 2013 में कहा था कि हम (मुसलमान) 25 करोड़ हैं और तुम (हिंदू) 100 करोड़ हो, 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, देख लेंगे किसमें कितना दम है। बता दें तेलंगाना के करीमनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनके 15 मिनट वाले बयान से अभी भी काफी लोग दहशत में हैं। अपने इसी बयान का जिक्र करते हुए कहा कि 15 मिनट का ऐसा दर्द है जो अभी तक नहीं भर सका है। उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि , ‘आरएसएस वाले हमारा बाल भी बाका नहीं कर सकते। याद रखो दुनिया उसी को डराते ही है जो डरता है और दुनिया उसी से डरती है जो डराना जानता है।’ यहां उन्होंने देशभर में मॉब लिंचिंग की कथित घटनाओं पर मोदी सरकार और आरएसएस को घेरने की कोशिश की। उन्‍होंने कहा, ‘मुसलमानों को शेर बनना होगा ताकि कोई चायवाला उनके सामने खड़ा ना हो सके। लोग आज कह रहे हैं कि मॉब लिंचिंग। मैं अपने लोगों से कहता हूं कि आप लोग इतने परेशान हैं, परेशान मत हो। नौजवानों मैं आपसे कहूंगा कि जो हम यहां करेंगे, उसके बदले में जन्‍नत या जहन्‍नूम मिलेगी। शहीद जन्‍नत जाता है। नौजवानों वे नारा कुछ भी लगवाएं तुम सिर्फ अल्‍लाह का नाम लो।’

Next Stories
1 कश्मीर पर मध्यस्थता की बात कर ट्रंप ने की ‘बड़ी भूल’, भारत संग रिश्ते सुधारने में पूर्व राष्ट्रपतियों की उपलब्धियों पर फेरा पानी
2 थाने में रिपोर्ट लिखाने गई लड़की से बदसलूकी, वीडियो शेयर कर योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी
3 Asus 5Z की कीमतों में बड़ी कटौती, 3000 रुपये तक गिर चुके हैं दाम
यह पढ़ा क्या?
X