ताज़ा खबर
 

Delhi Assembly Polls 2020: ‘आप’ के हुए बल्ली, कपिल दो दिन तक नहीं कर सकेंगे प्रचार

Delhi Assembly Polls 2020: हरशरण सिंह बल्ली 1993 से 2013 तक हरिनगर से विधायक रहे हैं।

Author Published on: January 26, 2020 6:27 AM

Delhi Assembly Polls 2020: विधानसभा चुनाव से पूर्व भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। भाजपा से चार बार विधायक रह चुके हरशरण सिंह बल्ली शनिवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। ‘आप’ के राष्टÑीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इन्हें पार्टी का पटका पहनाकर सदस्यता दिलाई। इस दौरान उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे।

हरशरण सिंह बल्ली 1993 से 2013 तक हरिनगर से विधायक रहे हैं और भाजपा की मदनलाल खुराना की सरकार में मंत्री भी रहे थे। हरशरण सिंह बल्ली ने कहा कि मैं प्रभु से प्रार्थना करता हूं कि अरविंद केजरीवाल को चुनाव में सफलता मिले। उन्होंने कहा कि मैं इनकी विकास, ईमानदारी और काम के आधार पर वोट मांगने की राजनीति का हिस्सा बनने जा रहा हूं।

हरशरण सिंह बल्ली ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा बदलाव किया है। इससे दिल्ली के बच्चों को परीक्षा स्तर सुधरा है। उन्होंने बताया कि 20 साल की उम्र में उन्होंने चंद्रशेखर और किशोर के साथ मैंने राजनीति की शुरुआत की थी और 1977 में एमसीडी का पहला चुनाव लड़ा। उन्होंने बताया कि दिल्ली का पहला सिख मंत्री बनने का सौभाग्य मुझे मदनलाल खुराना ने दिया। 20 साल का लंबा समय विधानसभा में गुजारा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने विकास की राजनीति, ईमानदारी की राजनीति और काम के पर वोट मांगने की राजनीति शुरू की है। इसीलिए मैं आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहा हूं।

प्रचार गीत के लिए बग्गा को नोटिस जारी किया

चुनाव अधिकारियों ने हरि नगर से भाजपा उम्मीदवार तेजिंदरपाल सिंह बग्गा को उनके चुनाव प्रचार वीडियो गीत के लिए नोटिस जारी किया है और पूछा है कि इस खर्च को उनके चुनावी खर्च में क्यों नहीं शामिल किया जाए। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह नोटिस शुक्रवार को हरि नगर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव अधिकारी ने जारी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कोरोना वायरस को लेकर एम्स ने कसी कमर, नहीं है कोई इलाज
यह पढ़ा क्या?
X