ताज़ा खबर
 

भाजपा नेता को आया कांग्रेस सोशल मीडिया टीम जॉइन करने का मैसेज, शेयर कर बोले- ये क्या स्कैम है? लोग लेने लगे मजे

दरअसल इस संदेश में लिखा था कि कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ज्वाइन करने के लिए आपका शुक्रिया। विवरण की जांच के बाद आपसे संपर्क किया जाएगा।

Tajinder Pal Singh Bagga postबीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट (फोटो सोर्सः ट्विटर/@TajinderBagga)

बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को कांग्रेस सोशल मीडिया टीम जॉइन करने का मैसेज आया तो उन्होंने इसे शेयर करके लिखा कि ये क्या स्कैम है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनका यह कमेंट लोगों के लिए मजेदार रहा। कई लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। दरअसल इस संदेश में लिखा था कि कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ज्वाइन करने के लिए आपका शुक्रिया। विवरण की जांच के बाद आपसे संपर्क किया जाएगा।

ध्यान रहे कि इंटरनेट के इस युग में राजनीतिक दलों की सोशल मीडिया टीम काफी एक्टिव रहती है। यही वजह है कि नई सदस्य बनाने के लिए कवायदें चलती रहती हैं। कांग्रेस ने अपनी इसी मुहिम के तहत लोगों को अपनी टीम से जोड़ने की योजना बनाई है। बीजेपी और दूसरी पार्टियां भी लोगों को जोड़ने के लिए इस तरह से काम करती हैं। बीजेपी और आम आदमी पार्टी ने अपनी सदस्यता बढ़ाने के लिए मिस्ड कॉल के तरीके का भी इस्तेमाल करते हैं।

Next Stories
1 Garmin Enduro स्मार्टवॉच लॉन्च, इसमें है सोलर चार्जिंग, 65 दिन तक चलने की क्षमता
2 Huawei Mate X2 : इसमें होगा सैमसंग जैसा डेस्कटॉप मोड, जानें स्पेसिफिकेशन
3 WhatsApp में ऐसे सेव करें अपने जरूरी मैसेज, फोटो, वीडियो और डॉक्यूमेंट, खुद से भी कर सकते हैं चैट
ये पढ़ा क्या?
X