scorecardresearch

ये अली, सैफ, आरिफ और जीशान को अपने धर्म से इतनी नफरत क्यों? भाजपा नेता बोले- कभी उसपर भी फिल्म बनाओ

‘तांडव’ वेब सीरीज को लेकर कई हिंदू संगठनों ने अपनी नाराजगी जताई है। सोशल मीडिया पर भी इस सीरीज को ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स इस सीरीज को बैन करने की मांग भी उठा रहे हैं।

tandav, saif ali khan
'तांडव' को लेकर कई नेताओं ने आवाज उठाई है।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज होने के बाद से विवादों में घिर गई है। वेब सीरीज के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है। इस विवाद के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता माने जाने वाले कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कपिल मिश्रा ने कहा है कि ‘ये अली अब्बास, सैफ अली खान, आरिफ, जीशान को अपने खुद के धर्म से इतनी नफरत क्यो हैं…बचपन से जिस धर्म का पालन कर रहे हो कभी उस पर भी बनाओ फ़िल्म…बनाओ ना भाई जान।’

महाराष्ट्र के भाजपा विधायक राम कदम ने ‘तांडव’ वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ घाटकोपार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने वेब सीरीज के निर्माताओं पर हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने वेब सीरीज के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की भी मांग की है।

राम कदम के अलावा मुंबई नॉर्थ-ईस्ट से भाजपा सांसद मनोज कोटक ने भी केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर वेब सीरीज ‘तांडव’ को बैन करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि ऐसा लगता है जैसे तांडव के निर्माताओं ने जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया है।

‘तांडव’ वेब सीरीज को लेकर कई हिंदू संगठनों ने अपनी नाराजगी जताई है। सोशल मीडिया पर भी इस सीरीज को ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स इस सीरीज को बैन करने की मांग भी उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर #BanTandavNow ट्रैंड भी कर रहा है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाई कोर्ट के वकील एडवोकेट आशुतोष दुबे ने अमेजन प्राइम वीडियो और अली अब्बास जफर को एक लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें यह बात कही गई है कि वेब सीरीज ‘तांडव’ ने हिन्दू देवताओं का अपनाम किया है और उनका मजाक उड़ाया गया है।

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X