ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को बताया ‘सुपर ठग’, कहा- इमोशनल ब्लैकमेल करती हैं

दिनेश प्रताप सिंह ने कहा है कि प्रियंका गांधी प्रियंका वर्षों से रायबरेली की जनता को ठग रही हैं। एक बार फिर सोची-समझी रणनीति के तहत गांधी परिवार के लोगों ने ऐसा किया।

lok sabha election, lok sabha election 2019, election 2019, election 2019, election 2019 news, election, live news, today news, election today news, election commission of india, election commission of india up, election commission of india up news, up news, election 2019 voting, lok sabha election voiting, lok sabha chunav, lok sabha chunav news, how to check name in voter listकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी। (फाइल फोटो: विशाल श्रीवास्तव)

बीजेपी नेता दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को ‘सुपर ठग’ बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह जनता को इमोशनल ब्लैकमेल करती हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी नेता ने यह बयान दिया। उन्होंने कहा है कि प्रियंका गांधी वर्षों से रायबरेली की जनता को ठग रही हैं। एक बार फिर सोची-समझी रणनीति के तहत गांधी परिवार के लोगों ने ऐसा किया।

बता दें कि बुधवार (12 जून 2019) को प्रियंका और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया जीत के लिए रायबरेली की जनता का आभार करने पहुंची थीं। इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने अपने भाषण के दौरान कहा था कि ‘मैं बोलना नहीं चाहती थी, लेकिन मुझे बोलना पड़ रहा है कि सोनिया गांधी की रायबरेली सीट पर जीत पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा नहीं बल्कि मतदाताओं के प्रयास की वजह से हुई।’

समीक्षा पर उठाए सवाल: दिनेश प्रताप ने कहा कि भुए गेस्ट हाउस में पूर्वी उत्तर प्रदेश की हार ती समीक्षा करना सही नहीं। अगर उन्हें समीक्षा करनी ही थी तो वह बनारस या फिर प्रयागराज जाकर ऐसा करते। उन्होंने कहा कि प्रियंका-सोनिया के द्वारा रायबरेली के वोटर्स को धन्यवाद के बहाने ढिंढोरा पीटने का स्वांग क्यों रचा गया।

सोनिया के खिलाफ लड़ा था चुनाव: बीजेपी नेता नेता सोनिया गांधी के खिलाफ 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा था। एक वक्त पर वह गांधी परिवार के करीबी माने जाते थे। कांग्रेस के खिलाफ मुखर होने पर बीजेपी ने इसे मौके की तरह देखा और उन्हें सोनिया गांधी के खिलाफ टिकट दे दिया। हालांकि हार के बावजूद वह जगह-जगह घुमकर जनता का शुक्रिया कर रहे हैं। दिनेश कांग्रेस से विधान परिषद के सदस्य भी रह चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 …जब पीएम नरेंद्र मोदी के सम्मान में दो राष्ट्राध्यक्षों ने पकड़ा छाता, प्रधानमंत्री हो गए अभिभूत
2 उत्तर प्रदेश: बेटी के लव मैरिज से इतने खफा हुए सपा नेता, एक साल तक बनाकर रखा बंधक!
3 मणिपुर में बीजेपी की अगुआई वाली सरकार में बगावत, मंत्रियों ने सीएम के खिलाफ दिल्ली आकर खोला मोर्चा
ये पढ़ा क्या?
X