ताज़ा खबर
 

‘हम नाली साफ कराने या शौचालय के लिए नहीं बने हैं सांसद’, बीजेपी MP प्रज्ञा ठाकुर बोलीं

साध्वी प्रज्ञा का यह बयान ऐसे समय में आया है जब पीएम मोदी सफाई अभियान पर जोर दे रहे हैं और जागरूकता फैला रहे हैं।

साध्वी प्रज्ञा। (फाइल फोटो)

अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक बार फिर से विवादित बयान के चलते वह सुर्खियों में हैं। दरअसल, भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं , हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं, हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, हम वो काम ईमानदारी से करेंगे। प्रज्ञा ठाकुर मध्य प्रदेश के सीहोर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी।

यह हमारा पहले भी कहना था, आज भी कहना है और आगे भी कहना रहेगा। साध्वी प्रज्ञा का यह बयान ऐसे समय में आया है जब पीएम मोदी सफाई अभियान पर जोर दे रहे हैं और जागरूकता फैला रहे हैं। हाल ही में सांसद अनुराग ठाकुर और  मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने संसद परिसर में झाड़ू लगाकर सफाई अभियान का संदेश दिया था।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब साध्वी प्रज्ञा ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ करार  देकर विवादों को जन्म दे दिया था। हेमंत करकरे से लेकर नाथूराम गोडसे तक पर बयान तक प्रज्ञा ठाकुर पर जमकर बहस हुई थी।  साध्वी के  विवादित बयान पर पीएम मोदी ने प्रज्ञा ठाकुर को कभी नहीं माफ करने की भी बात कही थी।उन्होंने महात्मा गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी-जेडीयू के बीच बढ़ी दूरियां, नीतीश के पार्टी महासचिव की चुनौती- दम है तो अकेले लड़कर दिखाए भाजपा
2 एयर इंडिया में नई भर्ती पर लगी रोक, 10,000 कर्मियों के प्रमोशन पर भी पाबंदी
3 18 लाख की लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिसवालों ने घूस लेकर छोड़ा, 5 गिरफ्तार