ताज़ा खबर
 

लव जिहाद के आरोप में बजरंग दल के लोगों ने मुस्लिम लड़के को पुलिस के सामने ही जमकर पीटा, बनाया वीडियो

लड़के ने पहले अपना नाम रवि बताया लेकिन बाद में बोला कि मेरा असली नाम जुबैर है।
तस्वीर का इस्तेमाल वीडियो से किया है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम युवक पर लव जिहाद करने का आरोप लगाकर सरेआम पिटाई कर दी। पूरा मामला सोमवार 31 जुलाई का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहर के सिविल लाइंस थाने पास सर्किट हाउस के बाहर दो लड़के और दो लड़कियां सड़क किनारे खड़े होकर बातें कर रहे थे। तभी लड़की के किसी जानने वाले ने उन्हें देख लिया। अपनी पहचान वाले को उधर आता देख दोनों लड़कियां वहां से निकल गई। एक लड़का भी भाग गया। लेकिन लड़की के पहचान वालों ने दूसरे लड़के को पकड़ लिया। दूसरे लड़के से जब उन लोगों ने पूछा तो उसने अपना नाम रवि बताया। बाद में वो अपना नाम जुबैर बताने लगा। इन लोगों में से किसी ने बजरंग दल के लोगों को इस बात की खबर दे दी कि दो मुस्लिम लड़के दो हिंदू लड़कियों को अपना नाम बदलकर अपने प्यार के जाल में फंसा रहे थे। खबर मिलते ही बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और जुबैर पर हमला बोल दिया।

देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और सड़क जाम हो गई। सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि वहां से महज आदा किलोमीटर की दूरी पर आईजी मेरठ जोन का ऑफिस भी है। बजरंग दल के लोगों ने पहले तो लड़के को जमकर पीटा फिर 100 नंबर पर फोन कर के पुलिस को मौके पर बुलाया भी। पुलिस के आने के बाद भी ये लोग लड़के पर लात घूंसे बरसाते रहे।

 

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह लड़के को भीड़ से छुड़ाया और अपनी जीप में बिठाकर थाने ले गई। आपको बता दें कि अभी बीते शुक्रवार को भी मेरठ में ही एक मुस्लिम लड़के को भीड़ ने सरेआम पीटा था। उस लड़के पर लड़की के साथ छेड़खानी के आरोप लगे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Ram Kumar
    Aug 1, 2017 at 12:47 pm
    जय श्री राम ी किया ये मुल्ले अपने औरत को घर में कैद करते है दुषरे की बहन बेटी को बर्बाद करते है ये कोर्ट बोलता है बालिग है अब हिन्दू खुद फैसला करेगा मुस्लिम औरत बुल्के में मुस्लिम जीन्स में मारो सालो को
    (0)(0)
    Reply