ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का रद्द हुआ गुड़गांव में होने वाला कंसर्ट

लोकप्रिय पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का 15 अक्तूबर को हरियाणा के गुड़गांव में होने वाला कंसर्ट उड़ी हमले के मद्देनजर रद्द कर दिया गया है।

Author गुड़गांव | September 30, 2016 12:51 AM
आतिफ असलम। (Source: Agencies)

लोकप्रिय पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का 15 अक्तूबर को हरियाणा के गुड़गांव में होने वाला कंसर्ट उड़ी हमले के मद्देनजर रद्द कर दिया गया है। जिला प्रशासन ने कंसर्ट की टीम कोन्सेप्ट एंटरेटनमेंट को कार्यक्रम को टालने की सलाह दी थी जबकि आयोजकों ने कहा कि उड़ी हमले के बाद हमने पहले ही संगीत कार्यक्रम को ‘अनिश्चितकाल’ के लिए टालने का फैसला कर लिया था। गुड़गांव के उपायुक्त टीएल सत्यप्रकाश ने एक बयान में कहा, ‘सशस्त्र बलों और सीमा पर तैनात सैनिकों की भावनाओं पर विचार करते हुए जिला प्रशासन ने आयोजकों को आतिफ असलम का कसंर्ट टालने की सलाह दी है।’ यह बयान अखिल भारत हिंदू क्रांति दल (एबीएचकेडी) के गुड़गांव जिला प्रशासन को शहर में कंसर्ट की इजाजत नहीं देने की सलाह देने के घंटों बाद आया।


एबीएचकेडी ने बुधवार को सत्यप्रकाश को एक ज्ञापन देकर गुड़गांव में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए 15 अक्तूबर को होने वाले आतिफ असलम के कंसर्ट को दी गई अनुमति को वापस लेने की मांग की थी। एबीएचकेडी के राष्ट्रीय महासचिव राजीव मित्तल ने कहा कि सीमा पर सैनिक पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का शिकार बन रहे हैं, जबकि गुड़गांव प्रशासन आर्थिक लाभ के लिए उस देश से मेहमानों को आमंत्रित कर रहा है।

मित्तल ने कहा, ‘हर समय, गुड़गांव जिला प्रशासन आतिफ असलम को यहां कंसर्ट करने के लिए बुलाता है। हम इसके खिलाफ हैं। अगर उनका कंसर्ट गुड़गांव में होता है तो शहर में किसी भी अनहोनी के लिए जिला प्रशासन स्वयं जिम्मेदार होगा। हम पाकिस्तानी अभिनेताओं की किसी फिल्म या कार्यक्रम का प्रदर्शन या आयोजन करने की इजाजत नहीं देंगे और इस बारे में प्रशासन को चेताते हैं।’ 33 वर्षीय असलम पड़ोसी देश से ताल्लुक रखने वाले दूसरे गायक बन गए हैं जिनका कसंर्ट आतंकी हमले के बाद रद्द कर दिया गया है। इससे पहले शफाकत अमानत अली के बुधवार को बंगलुरु में होने वाले कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App