ताज़ा खबर
 

Asus 5Z की कीमतों में बड़ी कटौती, 3000 रुपये तक गिर चुके हैं दाम

फोन की बदली हुई कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मौजूद है, जहां से नई कीमतों में फोन की खरीददारी की जा सकती है। वेबसाइट पर यह फोन सिल्वर और मिडनाइट ब्लू कलर में उपलब्ध है।

ASUS 5ZAsus 5Z बीते साल भारत में लॉन्च हुआ था।

Asus ने अपने चर्चित फोन Asus 5Z या कहें कि Asus ZenFone 5Z की कीमतों में भारी गिरावट की है। कंपनी ने अपने 6जीबी रैम+ 128जीबी स्टोरेज और 8जीबी रैम+ 256जीबी स्टोरेज फोन की कीमतों में 3000-3000 रुपए की कटौती की है। इस कटौती के बाद 6जीबी रैम वाले फोन की कीमत घटकर 24,999 रुपए और 8जीबी रैम वाले फोन की कीमत 28,999 रुपए हो गई है।

गौरतलब है कि Asus 5Z बीते साल भारत में लॉन्च हुआ था। इसके बाद इस साल मार्च में कंपनी ने इस फोन की कीमतों में कमी की थी। अब एक बार फिर कंपनी ने अपने इस फोन की कीमतों को कम करने का फैसला किया है। कंपनी का Asus 5Z की कीमतों में कमी करने का ऐलान ठीक उस ऐलान के एक दिन बाद आया है, जिसमें कंपनी ने अपने फोन Asus ZenFone Max M2 का कीमतों में भी कटौती की है।

फोन की बदली हुई कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मौजूद है, जहां से नई कीमतों में फोन की खरीददारी की जा सकती है। वेबसाइट पर यह फोन सिल्वर और मिडनाइट ब्लू कलर में उपलब्ध है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पर यह फोन नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प मिल रहा है। साथ ही फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड, आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड, एचडीएफसी बैंक डेबिट, क्रेडिट कार्ड से खरीददारी पर 5% की अतिरिक्त छूट भी मिल रही है।

फोन की खासियत की बात करें तो ड्यूल सिम वाले इस फोन में 6.2 इंच की फुल एचडी स्क्रीन है। फोन में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। फोन में ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। एसेस 5जैड फोन में ड्यूल रियर कैमरा, 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ उपलब्ध हैं। फोन में 3,300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Next Stories
1 SBI Clerk Mains, SSC CPO SI, ONGC और AOC Trademan group C के एग्जाम हैं बहुत करीब, Mock Test के जरिए चेक करें GK की तैयारी
यह पढ़ा क्या?
X